scriptसलमान खान को KKBKKJ की रिलीज से पहले फिर मिली जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को वॉर्निंग | Salman Khan gets death threat once again kisi ka bhai kisi ki jaan release Rakhi Sawant warning to away from Bhaijaan | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान को KKBKKJ की रिलीज से पहले फिर मिली जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को वॉर्निंग

Salman Khan Death Threats: सलमान खान को KKBKKJ की रिलीज से पहले मिली जान से मारने की धमकी। तो वहीं कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत को दी गई भाईजान से दूर रहने की वॉर्निंग!

Apr 20, 2023 / 08:50 am

Anju Chaudhary Bajpai

salman_khan_rakhi_sawant.jpg

Salman Khan Death Threats once again and Rakhi Sawant to stay away from Bhaijaan

Salman Khan kisi ka bhai kisi ki jaan: बॉलीवुड दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी बिजी चल रही है। इस बीच चौंकाने वाली खबर ये है कि भाईजान को एक बार फिर से मिल रही है जान से मारने की धमकी। फिल्म की रिलीज से पहले मिल रही इन धमकियों की वजह से सल्लू मियां के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। फिल्मी करियर के साथ बीते कुछ समय में धमकियों को लेकर भी सलमान खान का नाम काफी चर्चा में रहा है। इस बीच खबर आ रही है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज से पहले ही सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। तो वहीं इस बार सलमान खान के साथ राखी सावंत को भी भाईजान से दूर रहने की वॉर्निंग दी गई है।
rakhi_sawant_msg.jpg
KBKJ Salman Khan Death Threats: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के जरिए सलमान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में भाईजान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

Rakhi Sawant to stay away from Bhaijaan: राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में ये कंफर्म किया है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi gang) गैंग की तरफ से धमकी मिली है कि वह इस मैटर से दूर ही रहें तो अच्छा है वरना…। राखी सांवत ने पैपराजी के सामने मेल पढ़कर सुनाया। जिसमें लिखा है ‘राखी हमारी तेरे साथ कोई दुश्मनी नहीं है तू सलमान खान के मैटर में इंवॉल्व मत हो। वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान खान को हम मुंबई में ही मारेंगे चाहते कितनी सिक्योरिटी बढ़ा लें’।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw
पिछली बार भाईजान (Bhaijaan) को धमकी मिलने पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भाई जान की ओर से लॉरेंस बिश्नोई (lawrence bishnoi) और गैंग से माफी मांगती और सलमान खान पर बुरी नजर न रखने की बात कही थी। ऐसे में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज से पहले इस तरह से एक बार फिर से सलमान खान को धमकी मिलने की खबर ने यकीनन सनसनी मचा दी है। सूत्रों की मानें तो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नेोई की गैंग की ओर से एक बार फिर से सलमान को धमकी भरा ई मेल मिला है।
https://twitter.com/manglamhca/status/1637787727298179073?ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ दिनों पहले एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था। जिसके चलते ये बताया गया था कि मुंबई पुलिस को एक कॉल आया, जिसकी पहचान राजस्थान के जोधपुर के किसी रॉकी भाई के रूप में हुई थी। इस कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि 30 अप्रैल को वो सलमान खान (Salman Khan gets death threat) को मार देगा। हालांकि इस मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है। साथ ही ऐसी धमकियों को मद्देनजर रखते हुए सलमान की सुरक्षा को भी बड़ा दिया गया है। यही वजह है कि हाल ही में सलमान ने सैक्योरिटी रीजन की वजह से SUV बुलैटप्रूफ कार भी खरीदी है।


https://twitter.com/Dharmeshgulab/status/1277191498434375692?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान को KKBKKJ की रिलीज से पहले फिर मिली जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को वॉर्निंग

ट्रेंडिंग वीडियो