scriptसलमान खान के घर ईद पर पहुंचे आमिर खान, दोनों ने संग फोटो शेयर कर कहा- ‘चांद मुबारक’ | salman khan aamir khan eid mubarak 2023 movie release kisi ka bhai kisi ki jaan | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के घर ईद पर पहुंचे आमिर खान, दोनों ने संग फोटो शेयर कर कहा- ‘चांद मुबारक’

Salman Khan with Aamir Khan: शुक्रवार को आखिरकार सिनेमाघरों में सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। वहीं अब भाईजान ने ईद के मौके पर आमिर खान संग फोटो शेयर कर फैंस को डबल ट्रीट दी है।

Apr 22, 2023 / 09:08 am

Shweta Bajpai

 salman khan aamir khan

salman khan aamir khan

Salman Khan with Aamir Khan: सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने फैंस को ईद की सौगात दी है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी। सलमान खान की इस फिल्म को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं सलमान ने आमिर संग फोटो शेयर कर ईद की ट्रीट दी है। सलमान खान ने आमिर खान के साथ फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी है। दोनों ने साथ मिलकर अपने फैंस को चांद मुबारक कहा।
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ आमिर खान नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- चांद मुबारक। भाईजान और आमिर खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। भाईजान एकदम काले सूट बीट में जम रहे हैं तो आमिर खान ब्लू कैजुअल टीशर्ट में दिख रहे हैं।

वहीं भाईजान ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें वो अपने फैंस को ईद मुबारक कह रहे हैं। सलमान ने अपने फैंस से फिल्म देखने की गुज़ारिश की है। इसके साथ ही बताया है कि वो 24 अप्रैल को यानि ईद के बाद वीकेआर एंटरटेनमेंट के ईवेंट के लिए दुबई जाएंगे। सलमान यहां ईद के एक बड़े फंक्शन में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें

एक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई ?

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1649463095541248000?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, राघव जुयाल, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं।

करीब 4 साल बाद सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। किसी का भाई किसी की जान को 100 से ज्यादा देशों में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म को 5700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1649618265122000907?ref_src=twsrc%5Etfw
इस फिल्म ने पहले दिन 10 से 12 प्रतिशत तक की ओपनिंग दिखाई। ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। वहीं, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, नेशनल चेन्स पर फिल्म ने 5.35 करोड़ का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें

Akshara Singh ने गुपचुप रचाई शादी?

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान खान के घर ईद पर पहुंचे आमिर खान, दोनों ने संग फोटो शेयर कर कहा- ‘चांद मुबारक’

ट्रेंडिंग वीडियो