scriptRuslaan Box Office Day 2: दूसरे दिन ‘रुसलान’ ने मचाया तहलका, शनिवार को हुई ओपनिंग से ज्यादा कमाई  | Ruslaan Box Office collection Day 2 Aayush Sharma Film earn tremendous on saturday weekend | Patrika News
बॉलीवुड

Ruslaan Box Office Day 2: दूसरे दिन ‘रुसलान’ ने मचाया तहलका, शनिवार को हुई ओपनिंग से ज्यादा कमाई 

Ruslaan Box Office Collection Day 2: आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान ने दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। शनिवार के आंकड़े देख मेकर्स भी खुश हो जाएंगे।

मुंबईApr 28, 2024 / 09:15 am

Priyanka Dagar

फिल्म 'रुसलान' ने दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन

फिल्म ‘रुसलान’ ने दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन

Ruslaan Box Office Collection Day 2: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ बॉक्स ऑफिस पर 26 अप्रैल को रिलीज हुई है। फिल्म ओपनिंग पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने शानदार कमाई की है। ‘रुसलान’ एक थ्रिलर फिल्म है। इसमें आयुष शर्मा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। फिल्म ‘रुसलान’ से मेकर्स जो उम्मीद थी फिल्म उसपर तो खरी नहीं उतरी है पर दूसरे दिन ओपनिंग से ज्यादा की कमाई जरूर कर डाली है। फिल्म में आयुष से लेकर जगपति बाबू तक, हर कलाकार ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में एक्शन के साथ इमोशन भी भरपूर है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार ‘रुसलान’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धासू एंट्री मारते हुए जबरदस्त कलेक्शन किया है।

रुसलान ने दूसरे दिन थिएटर पर किया धमाका (Ruslaan Box Office Collection Day 2)

Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म रुसलान ने रिलीज के दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया है। शनिवार यानी 27 अप्रैल को रिलीज हुई आयुष शर्मा की फिल्म ने 85 लाख का कलेक्शन किया है। फिलहाल ये कमाई करोड़ों में न होकर लाखों में हुई है पर फिल्म ने पहले दिन से ज्यादा का बिजनेस किया है। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 1.40 करोड़ हो गया है।
यह भी पढ़ें

तलाक के बाद सुसाइड का आया ख्याल, खाने के लिए नहीं होते थे पैसे, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

फिल्म ‘रुसलान’ के डायरेक्टर करण भूटानी है। इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ बताया जा रहा है। मेकर्स को फिल्म से उम्मीद है कि रुसलान वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है और शनिवार को ऐसा हुआ भी, अब रविवार को भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / Ruslaan Box Office Day 2: दूसरे दिन ‘रुसलान’ ने मचाया तहलका, शनिवार को हुई ओपनिंग से ज्यादा कमाई 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो