script‘मुझे 100 लोगों ने कहा- साथ सोने से मिला है इसे काम…’ रॉकी और रानी की एक्ट्रेस का विस्फोटक खुलासा | Rocky Aur Rani kii Prem kahani Actress Anjali Anand recalls Struggle | Patrika News
बॉलीवुड

‘मुझे 100 लोगों ने कहा- साथ सोने से मिला है इसे काम…’ रॉकी और रानी की एक्ट्रेस का विस्फोटक खुलासा

Rocky Aur Rani Actress Anjali Anand: सबको लगता था कि मैं इतनी मोटी हूं कि बिना किसी फेवर के मुझे काम नहीं मिल सकता।

Aug 05, 2023 / 07:22 pm

Rizwan Pundeer

Anjali Anand

अंजलि टीवी पर कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Rocky Aur Rani kii Prem kahani Actress Anjali Anand: करण जौहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने गायत्री रंधावा का किरदार निभाया है। उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा है। अंजलि इससे पहले कई हिट टेलीविजन शोज में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उनको ये कामयाबी आसानी से नहीं मिली है। एक समय वो था जब उनको मिले हर काम को लोग शक की निगाह से देखते थे कि आखिर कैसे इसे इतना अच्छा रोल मिल सकता है।

अंजलि आनंद ने एक इंटरव्यू में अपने टेलीविजन और फिल्मी करियर के बारे में बात की है। अंजलि का कहना है कि उन्होंने खुद पर कभी कोई शक नहीं किया लेकिन उनके आसपास कई लोग थे जो हमेशा उनका हौसला तोड़ते थे। उन्होंने याद किया कि 10 साल पहले जब उन्होंने एक्टिंग स्कूल में दाखिला लिया था तो लोग उनसे कहते थे कि वह कभी एक्टर नहीं बन सकतीं।

anjali_anandn.jpg


मुझे अच्छा रोल मिला तो भद्दे मैसेज की बाढ़ आ गई: अंजलि
अंजलि ने कहा कि मुझे अपने दूसरे टीवी शो में लीड रोल मिला तो बहुत लोगों को लगा कि इसके लिए मैं किसी के साथ सोई हूं। उन्होंने कहा, कुफी मेरा दूसरा शो था। इस शो के बाद सैकड़ों लोगों ने लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए मुझे मैसेज किए। सबमें एक ही बात थी कि एक मोटी लड़की को दूसरे ही शो में मुख्य भूमिका कौन दे सकता है? जरूर किसी के साथ सोई होगी।

यह भी पढ़ें

साउथ सिनेमा में इस महीने रिलीज हो रहीं हैं ये 5 जबरदस्त फिल्में

अंजलि ने कहा कि मुझे हैरत होती है कि लोग क्या सोचते हैं। लोगों को लगता है कि किसी के साथ सोए बिना आपको काम नहीं मिलता है। मुझे लगता है कि ये सब बातें बेवकूफी हैं। अगर आप लक्ष्य बनाकर चलें तो कामयाबी मिलती है। अंजलि का कहना है कि रॉकी और रानी के बाद उनको अब और अच्छे काम की उम्मीद है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘मुझे 100 लोगों ने कहा- साथ सोने से मिला है इसे काम…’ रॉकी और रानी की एक्ट्रेस का विस्फोटक खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो