script‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का कमाल, गदर 2 और OMG 2 के क्लैश में भी कर गई तगड़ी कमाई | Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection 19 Days Ranveer | Patrika News
बॉलीवुड

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का कमाल, गदर 2 और OMG 2 के क्लैश में भी कर गई तगड़ी कमाई

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection: 19 दिन के बाद भी रणवीर और आलिया की फिल्म ठीकठाक दर्शक जुटा रही है।

Aug 16, 2023 / 03:30 pm

Priyanka Dagar

rocky_aur_rani.jpg

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने गदर 2 और OMG 2 को कड़ी टक्कर दी है

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection: इस हफ्ते रिलीज हुई ‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश हो रहा है। दोनों फिल्में तगड़ी कमाई भी कर रही हैं लेकिन इनके बीच 2 हफ्ते पहले रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने मंगलवार को अपने 19वें दिन 3 करोड़ 54 लाख की कमाई की है।
28 जुलाई को रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई अब 137 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई हैं। वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 150 करोड़ से ज्यादा हो गई है।
करण जौहर ने की है डायरेक्शन में वापसी
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ लंबे समय बाद करण जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। रणवीर और आलिया के साथ शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज एक्टर भी फिल्म में नजर आए हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का कमाल, गदर 2 और OMG 2 के क्लैश में भी कर गई तगड़ी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो