script‘गोलीकांड’ में बुरे फंसे Govinda, पुलिस को शक हादसे के समय कमरे में दूसरा शख्स भी था मौजूद? | Govinda news police not satisfied actor statement trapped police questions it was accident or crime | Patrika News
बॉलीवुड

‘गोलीकांड’ में बुरे फंसे Govinda, पुलिस को शक हादसे के समय कमरे में दूसरा शख्स भी था मौजूद?

Govinda Firing Case: एक्टर गोविंदा के गोली लगने के बाद पुलिस का शक एक्टर पर बना हुआ है। पुलिस इसे अभी तक हादसा और साजिश दोनों की तरह देख रही है।

मुंबईOct 03, 2024 / 10:52 am

Priyanka Dagar

Govinda News

Govinda News

Police On Govinda Firing Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जैसा की सभी जानते है कि गोविंदा को मंगलवार सुबह लाइसेंसी रिवॉल्वर से मिस फायर हुआ और गोली उनके पैर में जाकर लग गई। लहूलुहान गोविंदा को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। ऑपरेशन के बाद पुलिस भी पहुंच गई और एक्टर से इस पूरे मामले को लेकर सवाल-जवाब किए। पुलिस गोविंदा के बताई कहानी से संतुष्ट नहीं हैं उनका संशय अभी भी बना हुआ है। गोविंदा फंसाते हुए नज़र आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि 32 की पिस्टल से 9 एम एम की गोली कैसे निकली? दुर्घटना या वारदात…

गोविंदा के बयान से संतुष्ट नहीं पुलिस (Govinda Firing Case)

गोविंदा 1 अक्टूबर की सुबह करीब 4.30 बजे अपने जुहू के घर से एयरपोर्ट जाने के लिए तैयार हो रहे थे। तभी वह अपनी रिवॉल्वर साफ करने लगे। साफ करने के बाद जब वह उसे केस में रखने लगे तो गोली गलती से चल गई और वह उनके घुटने में लग गई। पुलिस को दिए बयान में गोविंदा ने पूरी अपनी आपबीती सुना दी। इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई और शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है, लेकिन अधिकारी अभी भी गोविंदा के बयान को लेकर संशय में हैं और वह गोविंदा को आगे पूछताछ के लिए फिर से बुला सकते हैं। 
यह भी पढ़ें

पैर में गोली लगने के बाद Govinda क्या नहीं कर पाएंगे डांस? पत्नी सुनीता ने दिया बड़ा अपडेट

पुलिस को शक है कि जब गोविंदा को गोली लगी उस समय उस कमरे में गोविंदा के अलावा कोई और भी मौजूद था। पुलिस पूरे मामले की जांच काफी सोच समझकर कर रही है। पुलिस ने गोविंदा की रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है। वहीं, खुद गोविंदा शिंदे सरकार के नेता भी हैं। इसलिए सवाल का जवाब देने से बच रहे हैं। एक्टर का लगातार यही कहना है कि मिस फायर से उनके पैर में गोली लगी है। वहीं, गोविंदा अब ICU से शिफ्ट होकर वार्ड में आ गए हैं और जल्द ही हॉस्पिटल में डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘गोलीकांड’ में बुरे फंसे Govinda, पुलिस को शक हादसे के समय कमरे में दूसरा शख्स भी था मौजूद?

ट्रेंडिंग वीडियो