scriptऋषि कपूर की आखिरी फिल्म रह गई अधूरी, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे पूरी | Rishi Kapoor's last film remains incomplete | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म रह गई अधूरी, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे पूरी

ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था
ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’

May 04, 2020 / 12:08 pm

Pratibha Tripathi

rishi_kapoor_last_film.jpg

नई दिल्ली।बॉलीवुड के लिये 2020 के अप्रैल का आखिरी महिना वाला दिन काफी खराब रहा है। क्योकि इन दो दिनों के अंदर भारतीय सिनेमा जगत ने अपने दो बेशकीमती नगीने खो दिए। इरफान खान की मौत के दूसरे दिन यानी की 30 अप्रैल को अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी दुनिया से मुंह मोड़ लिया। दो साल तक ल्यूकेमिया जैसी खतरनाक बीमारी के बाद आखिरकार यह एक्टर ज़िन्दगी की जंग से हार गय़ा।

बता दे कि अपनी इस बीमरी का इलाज कराने वो न्यूयॉर्क गए थे और 11 महीने 11 दिन बाद एक्टर ठीक होकर भारत लौटे थे। इसके बाद उन्होनें अपनी अगली फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (SharmaJi Namkeen) की शूटिंग भी की। जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है।

इस फिल्म की कुछ शूटिंग ही बाकी रह गई थी और फिल्म बनकर तैयार होने को थी। लेकिन इसी बीच उन्होनें साथ छोड़ दिया। उनके अचानक जाने से यह फिल्म अधुरी रह गई।

अब मिली जानकारी के अनुसार ऋषि कपूर का जो आखिरी प्रॉजेक्ट अधूरा रह गया था उस प्रॉजेक्ट को अब रितेश व फरहान पूरा करने जा रहे हैं। अब ये दोनो मिलकर उनकी फिल्म रिलीज करने के लिए सुनिश्चित है।”

बताया जा रहा है, “रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं और इतना तो तय है कि फिल्म पूरी कर ली जाएगी और रिलीज भी होगी।” ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharma Ji Namkeen) में जूही चावला भी प्रमुख भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म रह गई अधूरी, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी करेंगे पूरी

ट्रेंडिंग वीडियो