scriptदादाजी ऋषि कपूर के साथ राहा की अनदेखी तस्वीर वायरल! नीतू- सोनी राजदान सहित भावुक हुआ खानदान | Rishi kapoor raha kapoor unseen ai photo viral alia ranbir kapoor fami | Patrika News
बॉलीवुड

दादाजी ऋषि कपूर के साथ राहा की अनदेखी तस्वीर वायरल! नीतू- सोनी राजदान सहित भावुक हुआ खानदान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का चेहरा बीते दिनों कपल ने रिवील किया था। तब से रहा की क्यूट फोटोज तरह- तरह से वायरल हो रही हैं। अब दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ राहा की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

Feb 11, 2024 / 02:56 pm

Kirti Soni

rishi_kapoor_raha_kapoor.jpg

सोशल मीडिया पर दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ राहा की फोटो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का 2022 में जन्म हुआ था। कपल ने राहा का चेहरा करीब एक साल बाद रिवील किया था। जब से आलिआ और रणबीर ने अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है तब से राहा की क्यूट फोटोज को लग तरह तरह से एडिट करके सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। इसी बिच सोशल मीडिया पर दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ राहा की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो को एक फैन ने एडिट करके शेयर किया है। इस दिल छू लेने वाली फोटो ने राहा के परिवार के बीच भावनाओं को जगा दिया, जिससे नीतू कपूर और सोनी राजदान को बेहद खुशी हुई। इन दोनों लोगों ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस एडिटेड फोटो को शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप पर टूट गए गए थे आमिर, EX वाइफ किरण राव ने बोलीं- ‘अभी भी…’

raha_photos.jpg

घर वालों ने लिख दी ये बड़ी बात
जिसमें दिवंगत Rishi Kapoor को एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाया गया था, साथ ही उनकी पोती राहा कपूर का चेहरा भी डिजिटल तरीके से एडिट किया गया था। खुश होकर, सोनी ने प्यार दिखाते हुए कहा, ‘यह इतनी अच्छी एडिटिंग है कि यह हमारे दिलों को खुशी से भर देता है। धन्यवाद।
सोनी ने अपनी स्टोरी में अपनी बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को भी टैग किया। सोनी राजदान की स्टोरी को दोबारा पोस्ट करते हुए, ऋषि कपूर की पत्नी, नीतू कपूर ने भी एडिटिंग की सराहना की, और इसे बहुत प्यारा बताया, साथ ही दिल वाले इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा भी लगाया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दादाजी ऋषि कपूर के साथ राहा की अनदेखी तस्वीर वायरल! नीतू- सोनी राजदान सहित भावुक हुआ खानदान

ट्रेंडिंग वीडियो