scriptRemo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती | remo dsouza heart attack shifted in normal ward from icu kokilaben hos | Patrika News
बॉलीवुड

Remo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती

रेमो डिसूजा की हालत पहले से बेहतर
आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट
रेमो को आया था हार्ट अटैक

Dec 11, 2020 / 11:11 pm

Neha Gupta

Remo D'souza

Remo D’souza

नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Choreographer Remo D’souza) को शुक्रवार दोपहर में हार्ट अटैक (Heart Attack) आ गया। उन्हें तुरंत ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उन्हें आईसीयू वार्ड (ICU ward) में रखा गया था लेकिन अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जिसके बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। रेमो के हार्ट अटैक की खबर सुनते ही उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें देखने के लिए अस्पताल भी पहुंचे।

https://twitter.com/hashtag/remodsouza?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि अब रेमो डिसूजा (Remo D’souza) की हालत पहले से बेहतर है। उन्हें आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है और हार्ट से ब्लॉकेज और अब उनकी तबीयत ठीक है। रेमो की पत्नी रिजेल डिसूजा उनके साथ अस्पताल में हैं। इसके अलावा किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। रेमो के हार्ट अटैक की खबर सुनते ही डांसर और जज धर्मेश, एक्टर आमिर अली, कोरियोग्राफर अहमद खान अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके अलावा भी कई सेलेब्स उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे।

फैंस और सभी चाहने वाले रेमो के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। जाहिर है कि इस साल मनोरंजन जगत ने छोटे बड़े कई कलाकारों को खोया है। ऐसे में लोग किसी भी सेलेब के बीमार होने की खबर सुनते ही घबरा जाते हैं।

https://twitter.com/remodsouza?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रेमो ने डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा वो इंडियास बेस्ट डांसर में भी नजर आ चुके हैं। वहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में रेमो ने गाने कोरियोग्राफ किए हैं। साथ ही कई बढ़िया फिल्में डायरेक्ट भी की हैं। जिनमें एबीसीडी, एबीसीडी2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Remo D’souza को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में किया गया शिफ्ट, हार्ट अटैक के बाद कोकिलाबेन में हुए थी भर्ती

ट्रेंडिंग वीडियो