scriptरवीना टंडन की बेटी सारे स्टारकिड्स को देती हैं टक्कर, पहचानना हुआ मुश्किल | Raveena Tandon's daughter rasha gives competition to all the star kids | Patrika News
बॉलीवुड

रवीना टंडन की बेटी सारे स्टारकिड्स को देती हैं टक्कर, पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड के स्टार किड्स अपने पेरेंट्स से भी ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखते हैं। सुहाना ख़ान से लेकर शनाया अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। इनके हुस्न के चर्चे अक्सर हुआ करते हैं। बात रवीना टंडन की बेटी की करें तो वह बॉलीवुड किड्स को ज़बरदस्त कॉम्पिटिशन देती हैं।इनके हुस्न के फैंस दीवाने हैं।

Feb 09, 2022 / 11:54 am

Manisha Verma

Raveena Tandon's daughter rasha gives competition to all the star kids

Raveena Tandon’s daughter rasha gives competition to all the star kids

बॉलीवुड के सेलिब्रिटी के बच्चे को स्टार किड्स के नाम से कहा जाता हैं। उनके पैदा होने के बाद से ही उन्हें मीडिया का अटेंशन मिलने लगता हैं। यही कारण है कि उनकी फ़ैन फॉलोइंग बचपन से ही काफ़ी ज़्यादा हो जाती हैं। और देखते ही देखते वह भी एक दिन सेलिब्रिटी बन जाते हैं। इसी तरह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी इन दिनों काफ़ी सुर्ख़ीयों में हैं।
90 के दशक की सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से रवीना टंडन का नाम आता था। रवीना टंडन के लाखों लोग दीवाने थे। अपनी मां की तरह बेटी राशा भी बेहद ख़ूबसूरत हैं। भले ही राशा फ़िलहाल बॉलीवुड से दूर है लेकिन उनके हुस्न के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया पर हुआ करते हैं। सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहा करती हैं राशा। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं।
राशा को फ़ॉलो करने वालों की कमी नहीं हैं। जो भी लोग उन्हें फ़ॉलो करते हैं वह यह कहते हैं कि वह अपनी मां से कम नहीं हैं। वो बिलकुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। इन लोगों का तो ये भी कहना है कि राशा ख़ूबसूरती के मामले में अपनी मां से ज्यादा ख़ूबसूरत हैं। राशा की फोटो देख उनकी हाॅटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता हैं।
आपको बता दें कि रवीना टंडन ने साल 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी रचाई थी। राशा अनिल थडानी और रवीना की बेटी हैं। अनिल थडानी बॉलीवुड की जाने माने डायरेक्टर हैं। साथ ही बॉलीवुड में AA फ़िल्म के मालिक भी हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रवीना टंडन की बेटी सारे स्टारकिड्स को देती हैं टक्कर, पहचानना हुआ मुश्किल

ट्रेंडिंग वीडियो