scriptरणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- ‘जबरदस्ती का आशीर्वाद’ | ranveer singh trolled for touching nana patekars feet for blessings users says jabardasti ka ashirwad watch | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- ‘जबरदस्ती का आशीर्वाद’

एक्टर रणवीर सिंह को उनके अतरंगी अंदाज के लिए जाना जाता है। वह एक बहुत ही एक्सप्रेसिंग पर्सनैलिटी हैं और वह उन लोगों पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं जिन्हें वह पसंद करते हैं। ऐसा ही एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Dec 05, 2022 / 11:16 am

Shweta Bajpai

 ranveer singh

ranveer singh

रणवीर सिंह अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं। ये जहां भी जाते हैं महौल में रौनक ला देते हैं। इसके साथ ही ये जिन्हें पसंद करते हैं उनको प्यार और सम्मान देने में नहीं कतराते हैं। अब इस बीच एक्टर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्टर नाना पाटेकर के साथ नजर आ रहे हैं। जहां कुछ को उनका ये जेस्चर पसंद आ रही है तो कुछ इसपर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।
हाल ही में एक्टर एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनकी मुतलाकात नाना पाटेकर से हुई, लेकिन ये मुलाकात साधारण नहीं थी। मंच से रणवीर नाना पाटेकर के पास आए और उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छुए। उन्होंने घुटनों पर बैठकर एक्टर का आशीर्वाद लिया जहां कुछ को उनका ये अंदाज अच्छा लगा तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रणवीर के इस बर्ताव को यूजर्स ओवेराक्टिंग बता रहे हैं। कुछ ने लिखा रणवीर हर इवेंट में कैमरा अपनी तरफ खींचने के लिए ऐसा कुछ करते आये हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ है अक्षय कुमार की ये फिल्म?

https://twitter.com/hashtag/RanveerSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-‘हमेशा एक ही चीज़, ओवेराक्टिंग’, अन्य ने लिखा ‘बहुत नौटंकी है। ये, फालतू की होशियारी।’

एक यूजर ने लिखा ‘जबरदस्ती का आशीर्वाद, ये एक जोकर है’।

एक और यूजर ने लिखा ‘नाना पाटेकर ने मन में डाट कर आशीर्वाद दिया होगा।’
https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह के हाथ में इस वक्त कई प्रॉजेक्ट हैं। इनमें से एक रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ है, जिसमें रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े होंगी. इसके अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें– 11 साल के बच्चे की हरकत से परेशान हुए अमिताभ बच्चन

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- ‘जबरदस्ती का आशीर्वाद’

ट्रेंडिंग वीडियो