scriptरणवीर सिंह से पूछा गया- पहले क्या चाहिए Baby Boy या Baby Girl, जवाब सुन खुश हो जाएंगे आप | ranveer singh reveals he wants baby girl or baby boy | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह से पूछा गया- पहले क्या चाहिए Baby Boy या Baby Girl, जवाब सुन खुश हो जाएंगे आप

रणबीर सिह एक बार फिर अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों को दिवाना बनाने के लिए तैयार हैं। । उनकी अपकमिंग मूवी ‘जयेशभाई जोरदार ‘की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। वहीं, एक्टर भी इस मूवी के प्रमोशन में जुट गए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर से उनके प्रर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवाल किए गए हैं।

May 02, 2022 / 02:33 pm

Manisha Verma

ranveer singh reveals he wants baby girl or baby boy

ranveer singh reveals he wants baby girl or baby boy

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ऑनस्क्रीन पिता बनने जा रहे हैं। बता दे कि उनकी अपकमिंग मूवी ‘जयेशभाई जोरदार’ मे वह पिता का रोल निभाते दिखेगे। वो अपनी पत्नी और होने वाली बेटी को बचाने के लिए अपने पिता से लड़ते नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर वह जोड़ो शोरो से प्रमोशन कर रहे है। वहीं अब फैंस उनके रियल लाइफ बेबी के बारें में जानना चाहते हैं।
फैंस बेताब है ये जानने के लिए बॉलीवुड के ये पावर कपल कब पेरेंट्स बनेंगे। इतना ही नहीं वो ये भी जानने को बेताब है कि रणवीर को बेटा चाहिए या फिर बेटी। जिसका जवाब एक्टर ने दे दिया है।जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar Trailer) का ट्रेलर रिलीज मंगलवार को रिलीज हुआ। इस दौरान उन्होंने जमकर मस्ती की। ट्रेलर लॉन्च में उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ की भी बातें की। उन्होंने बेटा चाहिए या बेटी के सवाल पर खुलासा किया कि वो पहले क्या चाहते हैं।
बता दे कि जब मीडिया ने उनसे यह सवाल पूछा तब वह कहते हैं कि- तो उपर वाले पर निर्भर करता है। जो भी मिलेगा खुशी-खुशी रख लूंगा। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म में एक डायलॉग है, जब भगवान के पास जाते हैं तो प्रसाद में लड्डू मिले या शीरा आप शिकायत नहीं करते हैं।
वहीं एक्टर की ऩई फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो ये मूवी गुजरात के पृष्ठभूमि पर बनी है। निदेशक और एक्टर यह क्यास लगा रहे हैं की इस फिल्म की स्टोरी को दर्शक काफी ज्यादा पंसद करेगे। बता दे कि कई दिनों से लोग बाॅलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ की हिंदी में डब की हुई फिल्म दिखना पंसद कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह से पूछा गया- पहले क्या चाहिए Baby Boy या Baby Girl, जवाब सुन खुश हो जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो