script‘एनिमल’ से रणबीर कपूर का डिलीटेड सीन हुआ लीक, Video देख लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा को कही ये बात | Ranbir Kapoor Superhit Movie Animal deleted scene resurfaces on social media | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ से रणबीर कपूर का डिलीटेड सीन हुआ लीक, Video देख लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा को कही ये बात

Animal Deleted Scene: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘एनिमल’ का डिलीटेड सीन वायरल हो रहा है। इसे लोग देखने के बाद काफी कुछ कह रहे हैं।

मुंबईAug 10, 2024 / 05:09 pm

Jaiprakash Gupta

Ranbir Kapoor Superhit Movie Animal deleted scene resurfaces on social media
Animal Deleted Scene: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। इसके बाद ये मूवी ओटीटी पर रिलीज की गई। यहां भी इसने खूब धमाल मचाया।
Animal Deleted Scene
अब इस मूवी से इसका एक डिलीटेड सीन सोशल मीडिया पर वायरल है। इसे देखने बाद लोग फिल्म के डायरेक्टर को काफी कुछ कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की अनबन की वजह क्या ये डॉक्टर है? कई सालों से एक्ट्रेस के साथ दोस्ती

‘एनिमल’ फिल्म के इस सीन में बॉबी देओल यानी अबरार को मारने के बाद रणबीर कपूर की पीड़ा को दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के इस डिलीट किए गए सीन पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि वे इसके लिए संदीप रेड्डी वांगा को माफ नहीं करेंगे।
Animal Deleted Scene

एनिमल का डिलीटेड सीन (Animal Deleted Scene)

एक ट्विटर यूजर ने इस अपनी राय व्यक्त करते हुए लिखा-’माफ नहीं करेंगे संदीप रेड्डी अन्ना फिल्म से इस सीन को हटाने के लिए, ये रणबीर द्वारा अपने भाई की हत्या के बाद अपनी चुप्पी और पीड़ा को दिखाने का एक शुद्ध प्रदर्शन है।’
यह भी पढ़ें

‘एनिमल’ को बताया था बकवास, ‘चंदू चैंपियन’ की जमकर की तारीफ, फेमस एक्टर के हैं पापा

इस सीन के कुछ वीडियो और तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाए हैं। यहां देखिए वीडियो:

इससे पहले भी मूवी से कुछ और डिलीट किए गए सीन चर्चा का विषय बन गए थे। ये रणबीर और बॉबी देओल के बीच लड़ाई के दौरान एक Kiss था। लोगों ने ये अनुमान लगाया था कि इसे बाद में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। मगर वहां भी दर्शकों को ये सीन देखने को नहीं मिला। 

एनिमल पार्ट 2

बात करें मूवी के दूसरे पार्ट की तो संदीप रेड्डी वांगा अभी रणबीर के साथ ‘एनिमल पार्क’ (Animal Park) पर काम कर रहे हैं। ये ‘एनिमल’ का सीक्वल होगी। बताया जा रहा है कि ये मूवी पहले से ज्यादा हिंसक सीन वाली होगी। फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) मुख्य भूमिका में होंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर का डिलीटेड सीन हुआ लीक, Video देख लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा को कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो