script‘एनिमल पार्क’ से जुड़ी मिली बड़ी अपडेट, खुद से ही होगा रणबीर कपूर का बैटल, ये ट्विस्ट कहानी में डाल देंगे जान | ranbir kapoor starrer film animal park updates movie will have many twists and turns | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल पार्क’ से जुड़ी मिली बड़ी अपडेट, खुद से ही होगा रणबीर कपूर का बैटल, ये ट्विस्ट कहानी में डाल देंगे जान

Animal Park: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का क्रेज जनता पर किस तरह चढ़ा इस बात का अंदाजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चलाया जा सकता है। वहीं फिल्म के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ भी अनाउंस कर दिया गया था। जिससे जुड़े अपडेट सामने आए हैं।
 

Feb 01, 2024 / 10:03 am

Riya Chaube

animal_park.jpg
Animal Park: रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ दिसंबर में रिलीज हुई थी, मगर इसका क्रेज जनता में आज भी बना हुआ है। फिल्म में रणबीर के खूंखार गैंगस्टर किरदार ने जनता को खूब इम्प्रेस किया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन कर डाला। हालांकि फिल्म की आलोचना भी खूब हुई मगर दर्शकों का क्रेज अपनी जगह लगातार बना रहा। बता दें की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। वहीं अब ‘एनिमल पार्क’ से जुड़ी अपडेट भी सामने आ रही हैं।

फिल्म की स्क्रिप्ट हुई तैयार
डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने बड़े खूंखार स्टाइल में ‘एनिमल’ के अंत में इसका सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ भी अनाउंस कर दिया था। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स सीक्वल का टिकट खरीदने के लिए भी तैयार बैठे हैं। ऐसे फैन्स के लिए खुश होने वाली एक खबर ये है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘एनिमल पार्क’ में कहानी और भी इमोशनल होने जा रही है।

जारी रहेगी रणबीर-रश्मिका की लड़ाई
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल पार्क’ की बेसिक प्लॉट लाइन के साथ स्क्रिप्ट की आउटलाइन तैयार है और संदीप रेड्डी वांगा की तय की हुई इस आउटलाइन के हिसाब से, फरवरी में उनकी राइटिंग टीम स्क्रिप्ट डेवलप करना शुरू करेगी। फिल्म का दूसरा पार्ट रणबीर के किरदार रणविजय और उनके हमशक्ल पर फोकस करेगा। हीरो और उसकी पत्नी गीतांजलि की घरेलू कलह को भी आगे ले जाया जाएगा और उसके बेटे के साथ उसका रिश्ता भी आगे बढ़ता नजर आएगा।


यह भी पढ़ें

रजनीकांत-रवि तेजा की फिल्मों का बजेगा डंका, एक ही डेट पर रिलीज होंगी फिल्म, होगा तगड़ा फेस ऑफ

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल पार्क’ से जुड़ी मिली बड़ी अपडेट, खुद से ही होगा रणबीर कपूर का बैटल, ये ट्विस्ट कहानी में डाल देंगे जान

ट्रेंडिंग वीडियो