scriptआलिया भट्ट के जन्मदिन पर नहीं दिखे रणबीर कपूर, ना ही दिखा कोई बर्थडे मैसेज.. क्या टूटने वाला है रिश्ता? | ranbir kapoor did not wish alia bhatt on her birthday all not well rel | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर नहीं दिखे रणबीर कपूर, ना ही दिखा कोई बर्थडे मैसेज.. क्या टूटने वाला है रिश्ता?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के रिश्तों में क्या आ गई है दरार?
आलिया के बर्थडे से क्यों गायब दिखे रणबीर कपूर?
आलिया ने अपनी गर्लगैंग के साथ मनाया था जन्मदिन

Mar 18, 2020 / 05:58 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का हाल ही में 15 मार्च जन्मदिन बीता है जिसपर उन्हें विश करने वालों की लाइन लगी थी। आलिया ने अपनी गर्लगैंग के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ भी पोस्ट किए थे जिसमें वो केक काटते हुए नज़र आई थीं। लेकिन आलिया के जन्मदिन पर सबसे खास इंसान गायब दिखा वो हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)। आलिया के जितने भी बर्थडे वीडियोज़ और फोटोज़ सामने आए उसमें कहीं पर भी रणबीर कपूर नज़र नहीं आए ना ही उनका कोई मैसेज सोशल मीडिया पर सामने आया। वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि आलिया को विश करने वालों में रणबीर कपूर का नाम मिसिंग है।

View this post on Instagram

for life .. 👊🤙🤞 (how I spent my birthday)

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

खबर के मुताबिक, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन पर रणबीर कपूर की मम्मी नीतू सिंह ने उन्हें विश किया था लेकिन बेटे की तरफ से कोई शुभकामना संदेश नहीं गया। हालांकि आलिया की रणबीर के साथ किस करते हुए एक पुरानी फोटो जरूर वायरल हुई थी जिसे नताशा पूनावाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस तस्वीर में अर्जुन मलाइका भी नज़र आ रहे थे। कुछ दिनों पहले भी आलिया-रणबीर के बिगड़ते रिश्तों की खबरे सामने आई थीं।

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे को फिल्म ब्रह्मास्त्र से डेट कर रहे हैं। इसी फिल्म सेट से दोनों की नज़दीकियां बढ़ी थीं और इसी साल दिसंबर में दोनों की शादी की खबरे भी आ रही थीं। हालांकि दोनों के खराब रिश्तों के पीछे की वजह क्या है ये तो अभी सामने नहीं आ पाया है।

View this post on Instagram

funny faces.. 💗(how I spent my birthday)💗

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट के जन्मदिन पर नहीं दिखे रणबीर कपूर, ना ही दिखा कोई बर्थडे मैसेज.. क्या टूटने वाला है रिश्ता?

ट्रेंडिंग वीडियो