scriptबॉलीवुड डायरेक्टर ने तानाशाह किम जोंग की बहन को बताया दुनिया की पहली फीमेल विलन, कहा-ज्यादा निर्दयी… | ram gopal varma tweet about kim jong un sister | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड डायरेक्टर ने तानाशाह किम जोंग की बहन को बताया दुनिया की पहली फीमेल विलन, कहा-ज्यादा निर्दयी…

कहा जा रहा है कि बहन उनसे भी ज्यादा क्रूर है।

Apr 26, 2020 / 09:09 am

Mahendra Yadav

Kim jong un

Kim jong un

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी वे अक्सर ऐसा कुछ लिखते रहते हैं कि चर्चा का विषय बन जाते हैं। एक बार फिर उनका ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। यह ट्वीट उन्होंने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की बहन को लेकर किया है।
बॉलीवुड डायरेक्टर ने तानाशाह किम जोंग की बहन को बताया दुनिया की पहली फीमेल विलन, कहा-ज्यादा निर्दयी...
बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, किम जोंग की हालत सीरियस बताई जा रही है। ऐसे में राम गोपाल वर्मा ने किम की बहन किम यो जोंग को लेकर ट्वीट किया है और उन्हें दुनिया की पहली महिला विलन बताया है। वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘अफवाह है कि किम जोंग उन की मौत के बाद उनकी बहन यह जगह लेगी जो कि उनसे ज्यादा निर्दयी है। अच्छी खबर यह है कि दुनिया को उसकी पहली महिला विलन मिल जाएगी।
बॉलीवुड डायरेक्टर ने तानाशाह किम जोंग की बहन को बताया दुनिया की पहली फीमेल विलन, कहा-ज्यादा निर्दयी...
किम जोंग की हालत खराब
बता दें कि किम जोंग की कुछ समय से बीमार बताए जा रहे हैं और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हाल ही उनकी सर्जरी हुई है, जिससे उनकी हालत अधिक बिगड़ गई। ऐसी खबरें आ रही हैं कि किम जोंग उन की मौत के बाद उनकी बहन को देश की कमान सौंपी जाएगी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि बहन उनसे भी ज्यादा क्रूर है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड डायरेक्टर ने तानाशाह किम जोंग की बहन को बताया दुनिया की पहली फीमेल विलन, कहा-ज्यादा निर्दयी…

ट्रेंडिंग वीडियो