scriptरकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी का Unseen वीडियो आया सामने, इस एक्ट्रेस की बहन ने किया शेयर | Rakul preet singh Jackky Bhagnani mehndi ceremony unseen video share B | Patrika News
बॉलीवुड

रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी का Unseen वीडियो आया सामने, इस एक्ट्रेस की बहन ने किया शेयर

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी सेरेमनी का अनसीन वीडियो वायरल हो गया है।

Feb 21, 2024 / 08:15 am

Priyanka Dagar

rakul_preet_singh_jackky_bhagnanni_mehnadi_ceremony_video_viral.jpg

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी 21 फरवरी यानी आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में अब रकुल और जैकी की मेहंदी सेरेमनी से एक अनसीन वीडियो सामने आया है। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें, भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी के सेलिब्रेशन के लिए गोवा में हैं और वहीं से समीक्षा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। ये मेहंदी सेरेमनी का वीडियो अब वायरल हो रहा है। रकुल और जैकी के फैंस इस वीडियो को देख काफी खुश हो रहे है।
यह भी पढ़ें

Jackky Bhagnani रकुल को देंगे दिल छू लेने वाला सरप्राइज, कपल की शादी बनेगी यादगार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t1qqo

दोनों बहने इस वीडियो में बेहद सुंदर नजर आ रही है। समीक्षा ने खूबसूरत फूलों वाले लहंगा पहना है और भूमि ने पाउडर ब्लू लहंगा और चमकदार सिल्वर ब्लाउज पहना है। जो वीडियो समीक्षा ने शेयर की उसमें उनका लुक तो दिख ही रहा है साथ ही वेडिंग वेन्यू का भी नजारा देखने को मिला। डेकोरेशन से लग रहा था जैसे कि ये हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हों लेकिन खबर है कि ये तैयारी मेहंदी सेरेमनी की हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रकुल-जैकी की मेहंदी सेरेमनी का Unseen वीडियो आया सामने, इस एक्ट्रेस की बहन ने किया शेयर

ट्रेंडिंग वीडियो