scriptOMG! झूठी निकली Rakhi Sawant की शादी, ढोंग रचकर फैंस को बनाया उल्लू | rakhi sawant marriage is fake news gone viral on internet bigg boss 14 | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! झूठी निकली Rakhi Sawant की शादी, ढोंग रचकर फैंस को बनाया उल्लू

राखी सावंत की शादी निकली झूठी !
फैंस को राखी ने दिया बड़ा धोखा
राखी की झूठी शादी की ऐसे खुली पोल

Jan 18, 2021 / 07:48 pm

Neha Gupta

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

नई दिल्ली | बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 14 में पने ड्रामे को लेकर सुर्खियों में हैं। वो फैंस को लगातार खूब इंटरटेन कर रही हैं हालांकि उनकी डबल मीनिंग की बातों को लेकर सलमान खान काफी नाराज दिखें। वहीं राखी अपने शादी को लेकर भी अक्सर चर्चा किया करती हैं। वो अपने पति रितेश को लेकर कई सारी बातें शो में बता चुकी हैं। रिसेन्टली राखी की मां ने भी कहा था कि रितेश उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं। लेकिन अगर आपको पता चले कि राखी की शादी कभी हुई ही नहीं है तो आपको कैसा लगेगा।

राखी सावंत के फैंस जहां उनके पति रितेश का शो में आने का इंतजार कर रहे हैं। वो उनके पति को एक बार सामने से देखना चाहते हैं। राखी की शादी की खबरें जब से सामने आई हैं तब से लेकर आजतक उनके पति की कोई भी तस्वीर अभी तक किसी ने नहीं देखी है। राखी ने भी कभी उनकी कोई फोटो किसी को नहीं दिखाई। कई लोगों ने इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट बताया लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस के शो में इतनी बातें की। तब लोगों को लगा कि राखी ने सच में शादी की है।

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, राखी कई बार ऐसे बड़े झूठ बोल चुकी हैं। उनकी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी ने बताया था 28 जुलाई को मैरिएट होटल में उन्होंने रितेश के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि जब होटल की रिकॉर्ड बुक में उस तारीख को जानकारी निकाली गई तो वहां राखी और रितेश की शादी की कोई डिटेल मौजूद नहीं है। अब अगर राखी ने इस तारीख को शादी की तो जानकारी कहां गई? हालांकि ये बात वाकई में बेहद हैरान करने वाली है क्योंकि राखी की मां और उनके भाई भी रितेश के नाम पर मुहर लगा चुके हैं। अब देखना होगा कि राखी खुद कब इस राज से पर्दा उठाती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / OMG! झूठी निकली Rakhi Sawant की शादी, ढोंग रचकर फैंस को बनाया उल्लू

ट्रेंडिंग वीडियो