scriptRajasthan Royals के क्रिकेटर ने नायक मूवी का सीन किया ‘रिक्रिएट’, अनिल कपूर ने दिया तगड़ा रिएक्शन | Rajasthan Royals cricketer recreated a scene from Nayak movie Anil Kapoor reaction | Patrika News
बॉलीवुड

Rajasthan Royals के क्रिकेटर ने नायक मूवी का सीन किया ‘रिक्रिएट’, अनिल कपूर ने दिया तगड़ा रिएक्शन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के क्रिकेटर जोस बटलर (Jos Buttler) का मूवी नायक के एक सीन को मजाकिया अंदाज में कॉपी करने का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है। इस पर एक्टर अनिल कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है।

Apr 07, 2024 / 04:54 pm

Prateek Pandey

jos buttler
IPL: जोस बटलर (Jos Buttler) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इसमें वो एक मूवी के सीन कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं। ‘नायक: द रियल हीरो’ अनिल कपूर की फिल्मोग्राफी में सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। इसी मूवी के एक सीन को जोस बटलर ने रिक्रिएट किया है। वीडियो को खूब पसंद किया जा है।
यह भी पढ़ें

Indian 2 का इंतजार खत्म, नए लुक के साथ Kamal Haasan ने शेयर की रिलीज डेट

नायक मूवी के इस सीन में भारी भीड़ के बीच परेश रावल का किरदार बंसल श्रॉफ, अनिल कपूर के शिवाजी को राजनीति में आने के लिए मनाता है। अब इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले जोस बटलर ने इसे फिर से बनाया है।
यह भी पढ़ें

Bollywood News

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे इंग्लिश क्रिकेटर जोस बटलर का एक मजाकिया वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ। इस क्लिप में एक व्यक्ति जोस की तारीफ करते हुए और उनको यह बताते हुए दिखाई दे रहा है कि कैसे भीड़ सलामी बल्लेबाज से रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन और इस सीजन में टीम के लिए और अच्छी उम्मीद करती है। इस वीडियो में मूवी का बैकग्राउंड म्यूजिक भी इस्तेमाल किया गया है।
वीडियो पर रिएक्शन देते हुए अनिल कपूर ने एक्स (ट्विटर) पर कहा, देखें ट्वीट:
https://twitter.com/AnilKapoor/status/1776871669832773811?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rajasthan Royals के क्रिकेटर ने नायक मूवी का सीन किया ‘रिक्रिएट’, अनिल कपूर ने दिया तगड़ा रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो