scriptRaghubir Yadav: प्रधान जी हैं करोड़ों रुपये के मालिक, मुंबई में है घर, एक्स वाइफ को हर महीने देते हैं पैसे | Raghubir yadav aka Pradhan ji networth on his birthday from panchayat web series | Patrika News
बॉलीवुड

Raghubir Yadav: प्रधान जी हैं करोड़ों रुपये के मालिक, मुंबई में है घर, एक्स वाइफ को हर महीने देते हैं पैसे

Raghubir Yadav: प्रधान जी के नाम से फेमस हुए एक्टर रघुबीर यादव के पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है। उन्होंने पंचायत 3 के लिए 40,000 प्रति एपिसोड चार्ज किया था।

मुंबईJun 25, 2024 / 09:33 am

Gausiya Bano

Raghubir yadav networth

‘पंचायत’ फेम प्रधान जी रघुबीर यादव

Raghubir Yadav Networth: ‘पंचायत’ वेब सीरीज में प्रधान जी के नाम से फेमस हुए एक्टर रघुबीर यादव ने ऑडियंस को अपनी एक्टिंग से खूब एंटरटेन किया है। उन्होंने अपनी फिल्मों और वेब सीरीज से अच्छी खासी कमाई भी की है। आज रघुबीर यादव का बर्थडे है। इस स्पेशल मौके पर आइए आज हम आपको प्रधान जी यानी रघुबीर यादव की नेटवर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें बताते हैं।

रघुबीर यादव आमिर खान के साथ कर चुके हैं काम

मध्य प्रदेश के जबलपुर में जन्में रघुबीर यादव ने सबसे पहले एक थिएटर आर्टिस्ट के रूप में काम किया है। इसके बाद वह फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आए। उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ में भूरा का रोल प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें 2 लाख रुपये मिले थे। इसके अलावा रघुबीर ने ‘कटहल’ और ‘चाचा चौधरी’ जैसी फिल्मों और सीरीज में काम किया, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी वेब सीरीज ‘पंचायत’ में प्रधान जी के रोल से मिली।

यह भी पढ़ें

फेमस एक्टर पर शार्क ने किया हमला, हाथ-पैर कटने से निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम

रघुबीर यादव की नेटवर्थ

रघुबीर यादव की नेटवर्थ की बात करें तो एक्टर के पास 41 करोड़ रुपये है। मुंबई में उनका फ्लैट भी है। रघुबीर ने पंचायत 3 के लिए 40,000 प्रति एपिसोड चार्ज किया था, जबकि 8 एपिसोड के लिए उन्हें 3 लाख 30 हजार रुपये मिले थे।

यह भी पढ़ें

Vicky Kaushal ने शेयर किया गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

रघुबीर ने की 2 शादियां

रघुबीर यादव ने 2 शादियां की हैं। पहली पत्नी के साथ तलाक होने के बाद वह उन्हें हर महीने कुछ हजारों रुपये बतौर गुजारा भत्ता देते हैं। हालांकि, उन्होंने बीच में एक्स वाइफ को चार साल तक गुजारा भत्ता नहीं दिया था, जिसके बाद स्थानीय अदालत ने उन्हें हिरासत में भेज दिया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Raghubir Yadav: प्रधान जी हैं करोड़ों रुपये के मालिक, मुंबई में है घर, एक्स वाइफ को हर महीने देते हैं पैसे

ट्रेंडिंग वीडियो