scriptSurinder Shinda: इस मशहूर सिंगर का निधन, ऑपरेशन के बाद बढ़ा था इनफेक्शन, 64 की उम्र में ली आखिरी सांस | Punjabi singer Surinder Shinda passes away at Ludhiana hospital at 64 | Patrika News
बॉलीवुड

Surinder Shinda: इस मशहूर सिंगर का निधन, ऑपरेशन के बाद बढ़ा था इनफेक्शन, 64 की उम्र में ली आखिरी सांस

Veteran Punjabi singer Surinder Shinda: सुरिंदर शिंदा के निधन से पंजाबी सिनेवर्ल्ड में शोक की लहर है और सेलेब्स के साथ ही साथ फैन्स भी उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Jul 26, 2023 / 01:29 pm

Krishna Pandey

surinder_shinda.jpg
Surinder Shinda passes away: पंजाब की सिनेमाई दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। बीते लंबे वक्त से मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहे सिंगर सुरिंदर शिंदा का निधन हो गया है। सुरिंदर शिंदा ने 64 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

सुरिंदर शिंदा के निधन से पंजाबी सिनेवर्ल्ड में शोक की लहर है और सेलेब्स के साथ ही साथ फैन्स भी उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुरिंदर शिंदा ने लुधियाना के डीएमसीएच अस्पताल में आखिरी सांस ली।
ऑपरेशन के बाद बढ़ा था इन्फेक्शन
बता दें कि सुरिंदर शिंदा बीते करीब एक महीने से वेंटिलेटर पर थे। दरअसल कुछ वक्त पहले उन्होंने एक ऑपरेशन करवाया था, जिसके बाद उनके शरीर में इन्फेक्शन बढ़ गया था।

सुरिंदर शिंदा, इसके बाद कई दिनों तक वेंटिलेटर पर रहे। वहीं जब उनकी तबीयत में कोई खास सुधार नहीं आया तो उन्हें डीएमसीएच, लुधियाना शिफ्ट कर दिया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरंदिर शिंदा का कुछ दिन पहले औरीसन अस्पताल में मामूली-सा ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद अचानक इन्फेक्शन बढ़ गया था। इस कारण उन्हें सांस लेने आदि में दिक्कत आ रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।
सुरिंदर पाल धम्मी था असली नाम…
गौरतलब है कि सुरिंदर शिंदा का असली नाम सुरिंदर पाल धम्मी था। वहीं सुरिंदर ने जट जिनोहा मोर, पुत जट्टां दे, ट्रक बिल्लियां जैसे गानों को अपनी आवाज दी थी। वहीं वो ‘पुत जट्टां दे’ और ‘ऊंचा दार बाबे नानक दा’ जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर भी नजर आए थे। सुरिंदर के निधन के बाद उनके परिवार में बेटा मनिंदर शिंदा रह गया है। सोशल मीडिया यूजर्स सुरंदिर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Surinder Shinda: इस मशहूर सिंगर का निधन, ऑपरेशन के बाद बढ़ा था इनफेक्शन, 64 की उम्र में ली आखिरी सांस

ट्रेंडिंग वीडियो