scriptParineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा के घर में आई आफत, परिणीति की शादी में नहीं होंगी शामिल! | priyanka chopra will not attend parineeti chopra raghav chadha wedding | Patrika News
बॉलीवुड

Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा के घर में आई आफत, परिणीति की शादी में नहीं होंगी शामिल!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देसी गर्ल आज यानी 23 सिंतबर को भारत आने वाली थीं।Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल नहीं होंगी! जानें क्या है सच्चाई, सामने आई ये बड़ी वजह…

Sep 23, 2023 / 01:12 pm

Krishna Pandey

parineeti_chopra_with_priyanka.jpg

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देसी गर्ल आज यानी 23 सिंतबर को भारत आने वाली थीं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की भव्य शादी का जश्न 22 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो चुका है।
दूल्हा और दुल्हन के उदयपुर पहुंचने के बाद सभी मेहमान भी धीरे-धीरे वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार परिणीति की शादी में उनकी बहन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का आना अब कैंसिल माना जा रहा है।

शादी में शामिल नहीं होने का क्या है कारण?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देसी गर्ल आज यानी 23 सिंतबर को भारत आने वाली थीं। लेकिन, कहा जा रहा है कि अब वह भारत नहीं आ पा रही हैं। इसके पीछे की वजह उनके वर्क कमिटमेंट्स हैं। हालांकि अभी इस बात पर कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है। वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर के बीच चल रही कलह के कारण वह इस शादी में शामिल नहीं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

Sonam Bajwa Video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा का वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल



प्रियंका के सोशल मीडिया पोस्ट ने बढ़ाया शक, जानें क्या लिखा
प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिणीति और राघव के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बहन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी उतनी ही खुश और संतुष्ट होंगीं… हमेशा यहीं कामना करूंगी कि जीवन में तुम्हें ढेर सारा प्यार मिले’. इस पोस्ट के साथ उन्होंने #newbeginings भी लिखा है और साथ में होने वाले दूल्हा दुल्हन को भी टैग किया है. तस्वीर में परिणीति हाथ में गिलास लिए चिल करती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra Jonas Family Controversy: प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास को मिला नोटिस
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर तलाक हो गया है। सोफी खुद भी बड़ी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game Of Thrones) समेत कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सोफी और जो के तलाक होने की वजह से पूरी जोनास फैमिली और प्रियंका काफी परेशान हैं। इस बीच सोफी ने जोनास परिवार की मुश्किलों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। खबर है कि सोफी ने अपने अलग हो चुके पति जो जोनास पर केस किया है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा के घर में आई आफत, परिणीति की शादी में नहीं होंगी शामिल!

ट्रेंडिंग वीडियो