scriptदो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़ | Priyanka Chopra Exits Home After Two Months She Shared A Photo | Patrika News
बॉलीवुड

दो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़

दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra )
मुंह पर डिजाइनर मास्क पहने शेयर की तस्वीर

May 12, 2020 / 01:55 pm

Shweta Dhobhal

Priyanka Chopra Exits Home After Two Months She Shared A Photo

Priyanka Chopra Exits Home After Two Months She Shared A Photo

नई दिल्ली। चीन के वुहान से आए कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने आज पूरी दुनिया के लोगों को घर मे कैद कर दिया है। महामारी से बचने के लिए सभी कई महीनों से घरों में बैठे हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के सभी स्टार्स भी घर पर रहकर ही अपनी सुरक्षा कर रहे हैं और लोगों को वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने दो महीने बाद घर से बाहर निकलने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

पति निक जोनस ( Nick Jonas ) संग इन दिनों लॉस एंजिलिस ( Los Angeles ) में रह रही प्रियंका चोपड़ा करीबन दो महीनों से पति संग क्वारंटाइन में हैं। घर से दो महीने के बाद बाहर निकली प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वह मास्क पहने हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है-‘आंखे कभी शांत नहीं होती हैं। दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली।’ ऐसे में उनकी तस्वीर पर लोग कमेंट कर उनसे यह पूछ रहे हैं कि वह बाहर क्यों निकली हैं? और कहां जा रही हैं? ऐसा माना जा रहा है कि वह किसी जरूरी काम के चलते ही घर से बाहर निकली हैं। वहीं कुछ उन्हें उनके स्टाइलिश मास्क की तारीफ करते हुए भी कमेंट कर रहे हैं। वाइट एंड ब्लक कलर मास्क देने के लिए प्रियंका ने अपने फैशन डिजाइनर को थैंक्यू भी कहा है।

सभी सेलेब्स की तरह प्रियंका भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। वह इन दिनों वह घर पर रहकर ही नई-नई चीज़े ट्राई कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक कविता पढ़ते हुए वीडियो पोस्ट किया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। यही नही कुछ समय पहले वह अपनी भतीजी कृष्णा स्काई ( Priyanka Niece Krishna Sky ) से मेकअप कराती हुई भी नज़र आई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दो महीने बाद स्टाइलिश अंदाज में बाहर निकलीं Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर आई सवालों की बाढ़

ट्रेंडिंग वीडियो