scriptकितने करोड़ों की मालकिन हैं भाईजान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? जानें नेटवर्थ | Pooja Hegde Net worth 2023 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking Bhaijaan Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

कितने करोड़ों की मालकिन हैं भाईजान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? जानें नेटवर्थ

Pooja Hegde Net Worth 2023: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की लीड एक्ट्रेस पूजा की नेटवर्थ के बारे में सुनकर उड़ जाएंगे आपको होश। कितने करोड़ों की मालकिन हैं भाईजान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? जानें नेटवर्थ

Apr 17, 2023 / 07:45 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pooja_hegde_net_worth_2023.jpg

Pooja Hegde Net Worth 2023

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bhaijaan Salman Khan Actress: 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में अपने हुस्न का जलवा दिखाने को तैयार हैं पूजा हेगडे। पूजा का नाम बी-टाउन की अमीर तरीन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Kisi Jaan)’ में पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के तमाम फैंस उनकी और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। ऐसा पहली बार है जब सल्लू मियां के साथ पूजा किसी फिल्म में साथ नजर आएंगी। सलमान के साथ अपना भौकाल दिखाने को तैयार पूजा हेगड़े का नाम बॉलीवुड (Bollywood) की काफी अमीर अदाकाराओं (Rich Actresses) में लिया जाता है। आइए जानते हैं कि सलमान खान की ये हिरोइन कितने करोड़ की मालिकन हैं?
पूजा हेगड़े करोड़ों की कमाई (Pooja Hegde Net Worth 2023) तो अपनी फिल्मों के जरिए ही कर लेती हैं। एक फिल्म के लिए पूजा पूरे 5 से 8 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती हैं। उनकी कमाई का मेन जरिया उनकी मूवीज हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से मोटी इनकम अर्न करती हैं। उनकी डिमांड पहले जहां साउथ फिल्मों में काफी रही है, तो वहीं अब पूजी की डिमांड बॉलीवुड में भी बढ़ गई है।

https://youtu.be/5bAxTGjcLs4
फिल्मों के अलावा सलमान खान की ये हिरोइन कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करती हैं। जी हां पूजा हेगड़े (pooja hegde movies) प्रेसटीज, मिन्त्रा, बाटा, पेप्सी, लोरियल पैलेस, ओप्पो और क्लोजअप जैसे कुछ बड़े ब्रांड्स का एडवर्टाइज्मेंट कर मोटी फीस वसूलती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ( net worth) पूजा हेगड़े की टोटल नेटवर्थ पचपन 55 करोड़ रुपए के आस पास है।

https://youtu.be/lzEop75AeOk
करोड़ों की दौलत के साथ पूजा हेगड़े के पास मुम्बई के बांद्रा में खुद का बहुत ही आलीशान थ्री बीएचके फ्लैट भी है। एक्ट्रेस के इस घर में उनकी आराम और जरूरत की हर लग्जरी सामान मौजूद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के इस खूबसूरत फ्लैट की कीमत छह 6 करोड़ रुपए के आस पास बताई जाती है।

यह भी पढ़ें

Armaan Malik की पहली पत्नी पायल ने ‘सौतन’ कृतिका का दुखाया दिल! कही बेहद कड़वी बात



https://youtu.be/tdOg8X0RV9I
32 साल की पूजा (pooja hegde age) महंगी कारों की बेहद शौकीन हैं। यही वजह है कि शानदार घर के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के पास कई लग्जरी कारों का भी कलेक्शन है। एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में 1.50 करोड़ की मर्सिडीज बेंज-एस-क्लास (Mercedes-Benz S-Class), 75 लाख की बीएमडब्ल्यू एक्स3 (BMW X3) जैसी बेहतरीन कारें मौजूद हैं। (pooja hegde instagram) पूजा सोशल मीडिया से भी जमकर रुपए कमाती हैं। (pooja hegde salman khan) पूजा और सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल को ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://youtu.be/PylKMb1kWJU

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कितने करोड़ों की मालकिन हैं भाईजान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? जानें नेटवर्थ

ट्रेंडिंग वीडियो