scriptजब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी | pooja bhatt was in abusive relationship with ranvir shorey | Patrika News
बॉलीवुड

जब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी

पूजा भट्ट सबसे ज्यादा चर्चा में उस समय आई थी जब उनका अफेयर रणवीर शौरी से रहा था। दोनों की लवस्टोरी फिल्म ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी।

Feb 24, 2022 / 07:51 pm

Sneha Patsariya

pooja-story_.jpg
बॉलीवुड की कई घटनाएं हैं जिसके बारे में जानकर शायद आप हैरान रह जाएंगे. असल में लाइट, कैमरा और एक्शन के बीच चमचमाती जिंदगी में कई बार स्टार्स ऐसे दौर से भी गुजरते हैं, जिसकी सपने में भी शायद कोई कल्पना ना करे। ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट की बड़ी बहन, एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट के साथ भी हो चुका है। पूजा भट्ट की पहचान एक बोल्ड महिला की है. वो हर मुद्दे पर पर अपनी बात रखती हैं, लेकिन एक ऐसा समय था जब पूजा भट्ट के साथ एक एक्टर ने मारपीट की थी।
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का अफेयर सालों पहले एक्टर रणवीर शौरी के साथ था। जिस्म फिल्म के दौरान दोनों करीब आए और साथ में लिव इन में रहने लगे। यह रिश्ता पूजा भट्ट के परिवार को नहीं पसंद था। इसी दौरान एक बार दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा हुई थी कि हाथापाई की नौबत आ गई। रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट को इस कदर पीटा था कि वो चोटिल हो गई थीं।
पूजा भट्ट के मुताबिक, ‘संडे की एक रात रणवीर मेरे घर आए, उन्होंने शराब पी रखी थी लेकिन मैंने फिर भी उन्हें घर के अंदर आने दिया। लेकिन रणवीर ने आव देखा ना ताव और बिना किसी वजह के उन्होंने मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी। रणवीर ने उसी पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।’ इस पूरे वाकये में रणवीर और पूजा के बीच तो घमासान हुआ ही, बीच में पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट भी कूद पड़े थे और ताव में आकर रणवीर शौरी ने राहुल भट्ट को भी एक थप्पड़ रसीद कर दिया था। पूजा भट्ट ने इसके बाद रणवीर शौरी के खिलाफ एफआईआर तक करवाई।
यह भी पढ़ें

जब पार्टी में अभिषेक ने इस एक्ट्रेस के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, अमिताभ को मांगनी पड़ी थी माफ़ी

हालांकि इस मामले में रणवीर शौरी ने बाद में सफाई दी और कहा कि पूजा भट्ट खूब शराब पीतीं थीं और काफी हिंसक हो जाती थीं। कुल मिलाकर दोनों तरफ से इस रिलेशनशिप की खूब छीछालेदर हुई और इस अफेयर का अंत हो गया। इसके अलावा रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के एक्स हस्बैंड मनीष मखीजा की तस्वीर को लेकर कहा था कि, “फोटो में दिख रहा दूसरा शख्स तब तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था जब तक वो घटना नहीं घटी थी। इसके बाद उसने पाला बदला और पूजा से शादी कर ली। ये सारे रिश्ते मैन्यूप्लेटिव होते हैं।” बता दें पूजा भट्ट की तरह रणवीर शौरी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब नशे में धुत मंगेतर ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, करवानी पड़ी थी सर्जरी

ट्रेंडिंग वीडियो