scriptपिज्जा देने आए लड़के ने तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं के नंबर को ‘Adult Group’ पर किया शेयर, दर्ज हुई कंप्लेंट | Pizza Delivery Boy Share Tamil Actress Gayatri Sai Number Adult Group | Patrika News
बॉलीवुड

पिज्जा देने आए लड़के ने तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं के नंबर को ‘Adult Group’ पर किया शेयर, दर्ज हुई कंप्लेंट

पिज्जा देने आए लड़के ने Adult Group पर गायत्री साईं ( Gayatri Sai ) के नंबर को शेयर
डिलीवरी बॉय के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

Feb 28, 2020 / 10:31 am

Shweta Dhobhal

तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं का नंबर हुआ Adult Group पर शेयर

तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं का नंबर हुआ Adult Group पर शेयर

नई दिल्ली। तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं ( Gayatri Sai ) ने पिज्जा डिलवरी बॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जी हां, गायत्री बुधवार को चेन्नई के महिला पुलिस स्टेशन पहुंची जहां पर उन्होंने उस शख्स के खिलाफ कंप्लेंट को दर्ज करवाया है। गायत्री ने इस पूरे किस्से के बारें में बताते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।

 

 

https://twitter.com/dominos_india?ref_src=twsrc%5Etfw

जिसमें उन्होंने लिखा है-चेन्नई के डोमिनोजा पिज्जा ( Dominos Pizza ) की तरफ से आए डिलवरी बॉय ने 9 फरवरी के दिन उनके नंबर को एक एडल्ट ग्रुप पर शेयर किया है। ‘डिलीवरी ब्वॉय की उसके ऑफिस में अभी तक इसकी शिकायत नहीं की है क्योंकि वो लोग मुझसे पहले बात करना चाहते हैं। मेरे पास बहुत सारे फोन काल्स और व्हॉट्सॲप मैसेज आए जहां पर उसने मेरा नंबर शेयर किया था। आप सभी लोग अपना ध्यान रखिए।’ गायत्री ने इस पोस्ट के अलावा व्हॉट्सॲप मैसेज भी शेयर किए हैं। जहां पर उन्होंने पूछा है चैट करते हुए कहा भी है कि अगर तुम नहीं बताओगे कि नंबर किस ने शेयर किया है तो मैं तुम्हें गिरफ्तार करवा दूंगी। उन्होंने उस शख्स की फोटो को भी शेयर किया है।

https://twitter.com/dominos_india?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं गायत्री की शिकायत पर चेन्नई पुलिस तुरंत कार्यवाही करने पर लग गई है। पुलिस कमिशनर ने उन्हें बताया कि उनके केस को वुमन प्रोटेक्शन में ट्रांसफर कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि दूसरी ऑनलाइन ऐप्स हमारे नंबर शेयर नहीं करती। हमारे ज्यादातर ऑर्डर आजकल ऑनलाइन होते हैं। टेनामपेट में शिकायत दर्ज करवा दी गई है।’ वहीं गायत्री ने बताया कि डोमिनोज इस केस को बंद करना चाहता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पिज्जा देने आए लड़के ने तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं के नंबर को ‘Adult Group’ पर किया शेयर, दर्ज हुई कंप्लेंट

ट्रेंडिंग वीडियो