scriptशाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान खान को देंगे इतने दिन, यहां होगी शूटिंग, जेल सीक्वेंस में दिखेंगे किंग खान | pathaan shah rukh khan cameo update in tiger 3 starring salman khan katrina kaif emraan hashmi yrf spy universe | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान खान को देंगे इतने दिन, यहां होगी शूटिंग, जेल सीक्वेंस में दिखेंगे किंग खान

shah rukh khan cameo: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर इन दिनों खासा बज देखने को मिल रहा है। हर कोई फिल्म को लेकर एक्साइटेड है। फिल्म को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी दिखाई देने वाले हैं।

Mar 03, 2023 / 02:47 pm

Shweta Bajpai

 shah rukh khan cameo

shah rukh khan cameo

shah rukh khan cameo : सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। दबंग खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ा कोई भी अपडेट फैंस मिस नहीं करते हैं। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान और दबंग खान की जोड़ी साथ दिखाई देने वाली है। हालांकि दबंग खान की फिल्म में किंग खान का कैमियो है। इसके लिए उन्होंने एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए सात दिन रिजर्व रखे हैं। शाहरुख ने फिल्म ‘पठान’ में फैन-फेवरेट सीक्वेंस में सलमान खान के साथ अपने ब्रोमांस से दर्शकों को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया था। अब दोनों की जोड़ी को ‘टाइगर 3’ में साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। अब इस फिल्म के लिए शाहरुख़ का शूटिंग शेड्यूल भी सामने आ गया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहरुख़ खान ‘टाइगर 3’ में अपने कैमियो की शूटिंग अप्रैल में करेंगे और यह शूट मुंबई में ही होगा। रिपोर्ट्स में यह दावा ट्रेड से जुड़े सूत्रों के हवाले से किया जा रहा है।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, ‘वायआरएफ स्पाय यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म में जब पठान और टाइगर मिलेंगे तो दर्शकों को एक ऐसा रोमांच देखने को मिलेगा, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।’

यह भी पढ़ें

अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में उर्फी ने चुराई लाइमलाइट

https://twitter.com/hashtag/Tiger3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्र आगे बताते हैं, ‘शाहरुख़ खान अप्रैल के अंत में मुंबई में ‘टाइगर 3′ के लिए 7 दिन शूटिंग करेंगे और यह उनके लिए रोमांच से भरपूर होने वाला है। शूटिंग के लिए 7 दिन तय करने का मतलब यह है कि दर्शकों को बेहतरीन सीन देने और उनका दिल जीतने के लिए मेकर्स ने बड़े स्तर पर प्लानिंग की है।’

दर्शकों ने पठान में जो देखा, उसके बाद उनकी उम्मीदें आसमान छू रही हैं। मेकर्स इस बारे में जानते हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ‘पठान’ और ‘टाइगर’ के बीच फिल्माए जाने वाले इस सीन को भारतीय सिनेमा का यादगार सीन बनाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं रहने देंगे।
https://twitter.com/hashtag/Diwali2023?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ‘टाइगर 3’ की एक जेल सीक्वेंस में शाहरुख़ खान और सलमान खान को साथ लाया जाएगा। इस सीन में शाहरुख़ सलमान को बचाते नजर आएंगे।

इसका मतलब है कि दर्शकों के लिए इस सीन को काफी मजेदार बनाने के लिए बड़ी प्लानिंग की गई हैं। ‘पठान’ में लोगों ने जो देखा है, उसके बाद उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

यह भी पढ़ें

क्या है पाकिस्तान में रेडलाइट ‘हीरा मंडी’ का इतिहास

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान खान को देंगे इतने दिन, यहां होगी शूटिंग, जेल सीक्वेंस में दिखेंगे किंग खान

ट्रेंडिंग वीडियो