scriptAishwarya Rai Bachchan: पाकिस्तानी क्रिकेटर के बिगड़े बोल- ऐश्वर्या राय बूढ़ी हो गई, पर अभी भी करेंट है | Pakistan cricketer Naved ul Hasan body shamed and insults Aishwarya R | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai Bachchan: पाकिस्तानी क्रिकेटर के बिगड़े बोल- ऐश्वर्या राय बूढ़ी हो गई, पर अभी भी करेंट है

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर राणा नावेद उल हसन और पॉडकास्टर नादिर अली एक्ट्रेस को लेकर डबल मीनिंग में बातें करते नजर आ रहे हैं।

Dec 19, 2023 / 01:20 pm

Kirti Soni

aishwarya_rai_bachchan_separation_rumours_abhishek.jpg

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक्ट्रेस पर करी गलत बातें

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेटर राणा नावेद उल हसन और पॉडकास्टर नादिर अली अभिनेत्री को लेकर डबल मीनिंग में बातें करते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी पॉडकास्टर नादिर अली पहले भी हिन्दुओं और ईसाइयों को लेकर अपनी हेट दिखा चुके हैं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और प्रियंका चोपड़ा पर भी अभद्र टिप्पणियाँ कर चुके हैं।


ऐश्वर्या राय पर कही गईं गलत बातें

ऐश्वर्या राय से जुड़ा ये वीडियो जुलाई 2023 का है। नादिर अली ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर फिर से 17 दिसंबर 2023 को पोस्ट किया है। पॉडकास्ट चैनल पर 8 लाख से अधिक सब्स्क्राइबर हैं। वहीं उसके फेसबुक पेज पर भी करीब 10 लाख फॉलोवर हैं। 17 दिसंबर को उसने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन से बातचीत कर रहा है। शुरुआत में बाबर आजम और विराट कोहली को लेकर बातें होती है। क्रिकेट की बातों के बाद नादिर अली पूछता है कि आपकी फेवरेट बॉलीवुड हिरोइन कौन सी है। जवाब में नावेद कहते हैं कि ऐश्वर्या राय उनकी पसंदीदा हीरोइन हैं, जिनकी फिल्में वो देखते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qpdbn
नावेद कहते हैं कि ऐश्वर्या राय अब बूढ़ी हो गई हैं। इसके जवाब में नादिर कहते है, “लेकिन अभी उनमें करंट है।” वो इस दौरान आँख मार कर गलत इशारा भी करते हैं। इसके बाद वो महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहते हैं, “लड़की की उम्र उतनी होती है जितनी वो दिखती है।” नीचे लगे वीडियो में आप 5 मिनट के बाद से यह बातचीत देख सकते हैं।
ऐश्वर्या राय पर इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने भी अभद्र टिप्पणी की थी। विवाद होने पर उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी थी। उन्होंने कहा था, “अगर आप सोचते हैं कि मैं ऐश्वर्या से शादी करूगां और फिर मेरे अच्छे और नेक बच्चे होंगे, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता। इसलिए पहले आपको अपने इरादे ठीक करने होंगे।”
https://twitter.com/hashtag/AbdulRazzaq?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/oFPHHhWkLT0

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai Bachchan: पाकिस्तानी क्रिकेटर के बिगड़े बोल- ऐश्वर्या राय बूढ़ी हो गई, पर अभी भी करेंट है

ट्रेंडिंग वीडियो