scriptनीतू कपूर ने खुद बताया, ‘राज और सिमरन’ से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई | neetu kapoor says her love story with rishi was more romantic thanDDLJ | Patrika News
बॉलीवुड

नीतू कपूर ने खुद बताया, ‘राज और सिमरन’ से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई

‘कभी-कभी’ से शुरू हुई ऋषि के साथ अपने लव स्टोरी को सबसे ज्यादा रोमांटिक मानती हैं नीतू कपूर…
 

May 02, 2020 / 11:20 am

भूप सिंह

rish kapoor and neetu kapoor love story

rish kapoor and neetu kapoor love story

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह को सर्वाधिक रोमांटिक फिल्म में शुमार ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीढीएलजे) से ज्यादा ऋषि कपूर के साथ अपनी लव स्टोरी रोमांटिक लगती थी।

 

rish kapoor and neetu kapoor love story
View this post on Instagram

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बॉलीवुड में ऋषि और नीतू की जोड़ी को सर्वश्रेष्ठ रोमांटिक कपल के रूप में शुमार किया जाता है। ऋषि और नीतू कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। ऋषि-नीतू की जोड़ी ने फिल्म ‘खेल खेल में’, ‘रफूचक्कर’, ‘जहरीला इंसान’, ‘जिंदादिल’ ,’कभी-कभी’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘अनजाने’,’दुनिया मेरी जेब में’, ‘झूठा कहीं का’, ‘धन दौलत’, ‘दूसरा आदमी’ आदि फिल्मों में युवा प्रेम की भावनाओं को निराले अंदाज में पेश किया। बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी यश चोपड़ा की फिल्म ‘कभी-कभी’ से शुरू हुई थी।

 

rish kapoor and neetu kapoor love story

नीतू सिंह ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कहा था कि उनके लिए रोमांस केवल मोमबत्ती के प्रकाश में भोजन करना या बाहर जाना ही सब कुछ नहीं है। दंपति के लिए यह मायने रखता था कि आप बच्चों और घर के अन्य सदस्यों का पालन-पोषण कैसे करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करते समय यह ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से ज्यादा रोमांटिक हो जाता था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नीतू कपूर ने खुद बताया, ‘राज और सिमरन’ से ज्यादा रोमांटिक थी ऋषि और मेरी लव स्टोरी, जानिए कैसे शुरू हुई

ट्रेंडिंग वीडियो