scriptNeetu Kapoor ने की कोविड-19 टेस्ट की पुष्टि, कहा-अब बेहतर महसूस कर रही हूं | Neetu Kapoor confirms Corona test positive reports | Patrika News
बॉलीवुड

Neetu Kapoor ने की कोविड-19 टेस्ट की पुष्टि, कहा-अब बेहतर महसूस कर रही हूं

इस सप्ताह की प्रारम्भ में नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) को हुआ कोरोना
गुरुवार को सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी
साथी कलाकार वरुण धवन और मनीष पॉल भी पॉजिटिव

Dec 10, 2020 / 09:37 pm

पवन राणा

Neetu Kapoor ने की कोविड-19 टेस्ट की पुष्टि, कहा-अब बेहतर महसूस कर रही हूं

Neetu Kapoor ने की कोविड-19 टेस्ट की पुष्टि, कहा-अब बेहतर महसूस कर रही हूं

मुंबई। अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ( Jug Jug Jiyo Movie ) की स्टारकास्ट के साथ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक के बाद एक स्टार कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। सबसे पहले इस फिल्म की कलाकार नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) के कोरोना से ग्रस्त होने की खबर आई। फिर निर्देशक राज मेहता और उनके बाद एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan ) । वरुण ने हाल ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को भी इसकी जानकारी दी। अब नीतू ने फैंस से अपने संक्रमण की जानकारी साझा की है।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं प्रेग्नेंट करीना कपूर, सैफ अली और तैमूर साथ, देखें फोटोज

‘मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं’
दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने गुरुवार को पुष्टि की है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि वे क्वारंटीन में हैं और सुरक्षा के सभी कदम उठा रहीं हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, इस हफ्ते की शुरूआत में मेरा कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव आया। सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है और मैं अधिकारियों की आभारी हूं कि उन्होंने त्वरित प्रतिक्रिया देकर हमें मदद दी। मैं क्वारंटीन में हूं और अपने डॉक्टर के परामर्श से दवा ले रही हूं। मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं! कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें, सुरक्षित दूरी बनाए रखें, अपना ध्यान रखें।

मीका सिंह का छलका दर्द, कहा-8 माह से नहीं मिला कोई काम

फिल्म की शूटिंग हुई कैंसिल
बता दें कि नीतू कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहीं थीं। इसी दौरान 4 दिसंबर को खबरों में सामने आया कि उनके सह-कलाकार वरुण धवन और फिल्म के निर्देशक राज मेहता के साथ उनका भी परीक्षण पॉजिटिव आया था। इसके बाद ‘जुग जुग जियो’ के शूट को कथित तौर पर अभी रोक दिया गया है। फिल्म में अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) भी हैं, जिनका परीक्षण निगेटिव आया है।

कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। एक्ट्रेस भी अगली फिल्म के लिए राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहीं थीं। जब वह मुंबई वापस लौंटी, तो उनकी रिपोर्ट सामने आई है जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई। करीबी सूत्र ने बताया कि कृति सैनन के अभिनेत्री ने सोमवार को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Neetu Kapoor ने की कोविड-19 टेस्ट की पुष्टि, कहा-अब बेहतर महसूस कर रही हूं

ट्रेंडिंग वीडियो