scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने किया इंकार, सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाने पहुंची आलिया | Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Request CM Eknath Shinde After Varsova Police Refused To Take Complaint Against Him | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने किया इंकार, सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाने पहुंची आलिया

Nawaz’s Wife Aaliya Request CM Shinde: अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाने वाले नवाजुद्दी सिद्दीकी इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाज और उनकी पत्नी आलिया के बीच का विवाद अब कोर्ट तक जा पहुंचा है। आलिया इस मामले को लेकर पुलिस के पास भी पहुंची थी, मगर पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद उन्होंने सीएम शिंदे से मामले को देखने की गुहार लगाई है।

Mar 04, 2023 / 05:02 pm

Archana Keshri

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Request CM Eknath Shinde After Varsova Police Refused To Take Complaint Against Him

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Request CM Eknath Shinde After Varsova Police Refused To Take Complaint Against Him

Nawaz’s Wife Aaliya Request CM Shinde: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दमदार एक्टिंग के साथ अलग-अलग तरह की भूमिका निभाकर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। नवाज के एक्टिंग के लाखों फैंस हैं। लेकिन अभिनय के जरिए मनोरंजन की दुनिया में अपनी जगह बनाने वाले नवाजुद्दीन इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत लेकर जब वह पुलिस के पास गई, तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद वह इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से गुहार लगा रही हैं।

आलिया ने नवाजुद्दीन पर लगाए गंभीर आरोप


आलिया ने नवाजुद्दीन पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उन्हें सात दिन तक कमरे में बंद रखा और खाना तक नहीं दिया। उसके बाद आलिया ने नवाज पर रेप के गंभीर आरोप लगाए थे। एक्टर की पत्नी ने कहा कि वह वर्सोवा पुलिस के पास शिकायत दर्ज करने पहुंची थी। हालांकि, वर्सोवा पुलिस ने नवाज के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

आलिया ने मुख्यमंत्री शिंदे से लगाई गुहार


आलिया ने इस वीडियो में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मामले को देखने की गुहार लगाई है। आलिया ने कहा, “नवाजुद्दीन अपनी शक्ति और धन का उपयोग करके बच्चों को मुझसे दूर करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस भी उसके खिलाफ शिकायत लेने को तैयार नहीं है। मैंने नवाज के खिलाफ छह शिकायतें दर्ज कराई हैं। लेकिन गंभीर आरोपों के बावजूद वर्सोवा पुलिस ने उनके खिलाफ एक भी शिकायत दर्ज नहीं की है।”

आलिया के खिलाफ नवाज ने दर्ज कराई शिकायत


आलिया ने बताया, “नवाज का कहना है कि हम पति-पत्नी नहीं बल्कि लिव-इन में रहते हैं। अगर हम लिव इन में रह रहे थे तो नवाज ने मेरा रेप किया है। नवाज ने मुझ पर नजर रखने के लिए बंगले के चारों ओर 8-10 सुरक्षाकर्मी तैनात कर रखे हैं। हर जगह कैमरे लगे हुए हैं। उसने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की है।”

यह भी पढ़ें

अपनी बीमार मां से मिलने गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने रोका


आलिया के पास नहीं है एक भी पैसे


आलिया ने आगे कहा, “मेरे बैंक खाते में जीरो रुपए हैं। एक शख्स जो एक फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपए चार्ज करता है, उसकी पत्नी के पास पैसे नहीं हैं। उसने कभी भी मेरी और बच्चों की ज़रूरतों को पूरा नहीं किया। उन्होंने नवाज और मेरे द्वारा शेयर किया गया फ्लैट किराए पर लिया है। इसलिए मैं वहां रहने भी नहीं जा सकती। क्या पति के घर में रहना गलत है? उन्होंने अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए दुबई भेजा। लेकिन दुबई में मकान का किराया, बिजली का बिल, सब कुछ ठप पड़ा है। बच्चों को पढ़ाई के लिए दुबई भेजने के बजाय उन्हें अच्छे संस्कार देना जरूरी है।”

नवाज के खिलाफ पुलिस दर्ज नहीं कर रही शिकायत


नवाज की पत्नी ने कहा, “मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से अनुरोध करना चाहती हूं। अगर मेरा यह वीडियो आप तक पहुंचे तो कृपया इस मामले पर ध्यान दें। नवाजुद्दीन सत्ता और पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए पुलिस उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं ले रही है। ये एक मां की लड़ाई है, तो जरा इस बात पर ध्यान दीजिए।”

नवाज ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाला


बता दें, इससे पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि नवाज ने उन्हे और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है। इस बात का खुलासा करते हुए आलिया ने बंगले के गेट से यह वीडियो बनाया था। आलिया और उनके बच्चों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि घर से निकाले जाने के बाद नवाजुद्दीन की बेटी का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आधी रात में पत्नी-बच्चों को घर से निकाला! रोते हुए आलिया ने शेयर की वीडियो

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने किया इंकार, सीएम एकनाथ शिंदे से गुहार लगाने पहुंची आलिया

ट्रेंडिंग वीडियो