scriptआखिर क्यों लोकल ट्रेन में सफर करते हैं Nawazuddin Siddiqui, ये है बड़ी वजह | Nawazuddin Siddiqui Travelling in Local Train Video Viral | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर क्यों लोकल ट्रेन में सफर करते हैं Nawazuddin Siddiqui, ये है बड़ी वजह

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही ऐसा दवा किया जा रहा है कि लोकल ट्रेन में सफर करता ये कोई और नहीं बल्कि नवाज ही हैं.

Mar 30, 2022 / 03:15 pm

Vandana Saini

nawazuddin_siddiqui_in_local_train.jpg

आखिर क्यों लोकल ट्रेन में सफर करते हैं Nawazuddin Siddiqui, ये है बड़ी वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त अभिनय से अपनी दमदार पहचान बनाने वाले सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लोगों का उनका अभिनय खूब भाता है फिर चाहे वो खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं या नायक की. फिल्म में उनके अंदाज और अभिनय को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
वो अपने फैंस के साथ अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी के अलावा अपनी धांसू फोटो-वीडियो भी साझा करते हैं. इसके अलावा हाल में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में नवाज मास्क लगाए और साथ में चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि वहां आती जाती पब्लिक उनको पहचान ही नहीं पाती, जिसके चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिना किसी डर के इन दिनों मुंबई लोकल के मजे ले रहे हैं.
यह भी पढे़ं: ‘Ram Setu’ से लेकर ‘Brahmastra’ तक, ये हैं वो फिल्में जिसमें छिपी हैं पौराणिक कथाएं

इस वीडियो को किसी निर्मल भूरा नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने ये बात मानी भी थी कि वो शख्य कोई और नहीं बलिक खुद नवाज ही थी. उन्होंने बताया था कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए वो अक्सर ही लोकल ट्रेन का इस्तेमाल करते हैं. इसके बाद उनसे पूछा गया कि ‘वो भीड़ से खुद को कैसे बचाते हैं’. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘कोरोना में मास्क के चलते चेहरा छिपाना आसान हो जाता है, जिससे वो आसानी से लोकल में ट्रैवल कर लेते हैं’.
वहीं अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो जल्द ही ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अवनीत कौर नजर आने वाली हैं, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं. इसके अलावा नवाजुद्दीन ‘रोम रोम में’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘फोबिया 2’ में भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि टाइगर श्रोफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नवाज लैला नाम का किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसके फोटो वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा किए हैं.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आखिर क्यों लोकल ट्रेन में सफर करते हैं Nawazuddin Siddiqui, ये है बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो