scriptडंके की चोट पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 25 करोड़ में भी नहीं करूंगा छोटा रोल | Nawazuddin Siddiqui says he won't do 'small roles’ in films even if offered Rs 25 crore' | Patrika News
बॉलीवुड

डंके की चोट पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 25 करोड़ में भी नहीं करूंगा छोटा रोल

फिल्मों में अपने छोटे-छोटे रोल से एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम अब दमदार और दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गया है। गैंग्स ऑफ वासेपुर से मशहूर हुए नवाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने काम और भूमिकाओं को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा की अब वह छोटे रोल नहीं करेंगे।

Jan 03, 2023 / 03:10 pm

Archana Keshri

Notices issued to eight family members including Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui says he won’t do ‘small roles’ in films even if offered Rs 25 crore’

बॉलीवुड सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी स्ट्रगल के बाद फिल्मों में मशहूर हुए। सभी जानते हैं कि नवाजुद्दीन फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। भले ही वह किसी फिल्म में 2 मिनट का भी रोल कर लें, उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। नवाज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत छोटे-छोटे रोल से की थी। छोटे-छोटे रोल करने वाले नवाज का नाम आज दमदार और दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से प्रसिद्धि मिली। लोगों ने हमेशा उनके अभिनय की सराहना की। लेकिन अब एक्टर ने साफ किया है कि वो किसी भी कीमत पर छोटे रोल नहीं करेंगे।
अब नहीं करूंगा छोटा रोल- नवाज
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने काम और भूमिकाओं के बारे में खुलकर बात की। इस बीच नवाज ने अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के बारे में बात करते हुए कहा, “इस इंडस्ट्री में अपने करियर के दौरान मैंने कई फिल्मों में काम किया है जिनमें मैंने छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन अब बहुत हो गया। अब आप मुझे 25 करोड़ भी दें तो भी मैं छोटे रोल नहीं करुंगा।”
खुद को ऐसा बना लो कि मनी और फेम आपके गुलाम बन जाए- नवाज
नवाजुद्दीन ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि पैसा और शोहरत आपके काम के नतीजे होते हैं। अगर आप सिर्फ अपना काम अच्छे से करते हैं तो पैसा और शोहरत आपके पीछे भागेंगे। अगर आप उनका पीछा करते हैं, तो आप उन्हें कभी नहीं पाएंगे, इसलिए बस अच्छा काम करें। हम कभी-कभी पूरी जिंदगी पैसे और पॉपुलैरिटी के पीछे भागते हैं और कुछ नहीं पाते हैं। मेरा मानना है कि खुद ही को इतना बढ़ाइए, खुद को ऐसा बना लो कि मनी और फेम आपके गुलाम बन जाए और आपके पीछे भागे।”
मैं सिर्फ एक्टिंग करना चाहता हूं- नवाज
उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने किरदारों को लेकर काफी सचेत रहता हूं। मैं हमेशा चाहता हूं मैं इस तरीके से किरदार को अदा करूं जो लोगों के जहन में आसानी से उतर जाए। इसके लिए मैं हर दिन कड़ा प्रयास भी करता हूं।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वो एक्टिंग के अलावा कुछ और करना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, “मैं सिर्फ एक्टिंग करना चाहता हूं। बस ये एक ही चीज मेरे से हो जाए तो काफी है।”
फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आएंगे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की बात करें तो नवाज जल्द ही ‘हड्डी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से नवाज का लुक भी सामने आया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। नवाज के फैन्स में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज पैदा हो गया है। हड्डी के अलावा नवाज अमेरिकन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक अहम किरदार अदा कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक रीबर्टो जिराल्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘हड्डी’ के पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लड़की बना देख नाराज हो गई थी बेटी, एक्टर ने बताई पूरी बात

Hindi News / Entertainment / Bollywood / डंके की चोट पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 25 करोड़ में भी नहीं करूंगा छोटा रोल

ट्रेंडिंग वीडियो