scriptअपनी बीमार मां से मिलने गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने रोका | Nawazuddin Siddiqui's Borther Faizuddin stops him from visiting ailing mother | Patrika News
बॉलीवुड

अपनी बीमार मां से मिलने गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने रोका

Nawaz Stopped From Meeting His Mother: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच लंबी कानूनी लड़ाई चल रही है। इसी बीच बीती रात नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से मिलने वर्सोवा स्थित उनके घर गए। लेकिन, नवाज के भाई फैजुद्दीन ने एक्टर को उनकी मां से मिलने से रोक दिया।

Mar 03, 2023 / 01:23 pm

Archana Keshri

Nawazuddin Siddiqui's Borther Faizuddin stops him from visiting ailing mother

Nawazuddin Siddiqui’s Borther Faizuddin stops him from visiting ailing mother

Nawaz Stopped From Meeting His Mother: अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कुछ दिनों से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा नवाजुद्दीन की पत्नी ने उन पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। कुछ दिनों पहले नवाज के भाई शमास ने भी उन पर कई आरोप लगाए थे। अब नवाज को उनके दूसरे भाई ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

बीमार मां को देखने पहुंचे थे नवाज


दरअसल, नवाजुद्दीन अपनी बीमार मां को देखने के लिए वर्सोवा स्थित उस बंगले में गए थे जहां उनके भाई रहते हैं। लेकिन, भाई फैजुद्दीन ने उन्हें घर के अंदर जाने नहीं दिया। उन्होंने नवाज को बंगले के गेट से वापस भेज दिया। अपनी बीमार मां को देखने पहुंच नवाज उनसे मिलने नहीं जा सके, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकीलों ने उनकी पत्नी पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कहा- ‘वो अपने पहले पति के साथ…’


भाई ने घर में पैर रखने की नहीं दी इजाजत


अपनी बीमार मां से मिलने आए नवाजुद्दीन को उनके भाई ने घर में पैर रखने की इजाजत नहीं दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि फैजुद्दीन नवाज को अन्दर जाने नहीं दे रहे। फैजुद्दीन ने नवाज से कहा, “माँ की हालत ठीक नहीं है। वह किसी से मिलना नहीं चाहती। इसलिए आप उससे नहीं मिल सकते।”
https://twitter.com/Nawazuddin_S?ref_src=twsrc%5Etfw

मां से नहीं मिल पाए नवाज


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन शुक्रवार (3 मार्च) को देहरादून से लौटने वाले थे। लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी मां की हालत के बारे में पता चला वो तुरंत मुंबई पहुंच गए। लेकिन, वह अपनी मां से नहीं मिल सके। जिसके बाद फैजुद्दीन द्वारा घर के अंदर नहीं जाने देने पर नवाज वापस लौट आए।

भाई ने लगाया पैसे और शोहरत का गलत इस्तेमाल करने का आरोप


बता दें, नवाजुद्दीन का अपनी पत्नी के साथ-साथ अपने परिवार से भी विवाद हो गया हैं। नवाज अपने दोनों भाइयों शमास और फैजुद्दीन से किसी न किसी वजह से भिड़ रहे हैं। उनके भाई शमास ने एक इंटरव्यू में कहा था कि नवाजुद्दीन पैसे और शोहरत का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। यही नहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज से भी नवाज का विवाद हो चुका हैं।

यह भी पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आधी रात में पत्नी-बच्चों को घर से निकाला! रोते हुए आलिया ने शेयर की वीडियो

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अपनी बीमार मां से मिलने गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भाई ने रोका

ट्रेंडिंग वीडियो