scriptनवाजुद्दीन की मां ने पुलिस स्टेशन जाकर दर्ज करी बहू के खिलाफ शिकायत,जानें क्या है पूरा मामला | nawazuddin siddiqui mother filed fir against actor wife zainab | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन की मां ने पुलिस स्टेशन जाकर दर्ज करी बहू के खिलाफ शिकायत,जानें क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब के खिलाफ नवाजुद्दीन की मां महरूनिसा सिद्दीकी ने एफआईआर ( FIR ) दर्ज करवाई है।

Jan 23, 2023 / 04:07 pm

Riya Jain

etfwt.jpg

फिल्म इंडस्ट्री के चुनिंदा बेहतरीन एक्टर्स नवाजुद्दीन सिद्दकी ( Nawazuddin Siddiqui ) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इस बार वह अपनी वजह से नहीं बल्कि अपने परिवार के कारण चर्चा में आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब के खिलाफ नवाजुद्दीन की मां महरूनिसा सिद्दीकी ने एफआईआर ( FIR ) दर्ज करवाई है। इस एफआईआर के आधार पर पुलिस ने जैनब को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। दोनों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

 

tew.jpg

प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ा विवाद
नवाजुद्दीन की मां महरूनिसा ने यह FIR मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। जैनब पर आरोप है कि वह जिस बंगले पर गई थीं वहां पर नवाजुद्दीन की मां से उनकी बहस हो गई थी। उनकी मां और पत्नी के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद छिड़ गया। जिसके नतीजे में वह पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। पुलिस ने एफआईआर के आधार पर ये मामला धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत दर्ज करवाया है।

 

degsg.jpg

पत्नी संग टूटने वाला था रिश्ता
बता दें नवाजुद्दीन की जैनब दूसरी पत्नी है। पहले जैनब का नाम अंदलि था। उन्होंने नवाज से शादी के दौरान मुस्लिम धर्म स्वीकार लिया और जैनब नाम रख लिया। इन दोनों ने साल 2010 में निकाह किया था। हालांकि लॉकडाउन के दौरान पति और पत्नी के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी। बात तलाक तक पहुंच गई थी। लेकिन फिर दोनों ने एक दूसरे को एक और मौका देना का फैसला किया। अगर नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मंटो’, ‘बदलापुर’, ‘रमन राघव 2.0’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘द लंचबॉक्स’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन की मां ने पुलिस स्टेशन जाकर दर्ज करी बहू के खिलाफ शिकायत,जानें क्या है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो