scriptतलाक की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा पति हार्दिक पंड्या का घर, नए जगह शिफ्ट होकर शेयर की फोटोज | Natasa stankovic Divorce Rumors with Hardik Pandya shifted siberia shares photo with son | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा पति हार्दिक पंड्या का घर, नए जगह शिफ्ट होकर शेयर की फोटोज

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी मॉडल नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाहें चल रही हैं। इसी बीच नताशा नई जगह शिफ्ट होकर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं।

मुंबईJul 18, 2024 / 07:49 pm

Kirti Soni

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी मॉडल नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाहें चल रही हैं। नताशा अपने बेटे के साथ इंडिया छोड़कर सर्बिया चली गई हैं। इससे सोशल मीडिया पर तलाक की खबरों पर और भी पुष्टी मिल गई है।
नताशा ने सर्बिया ने कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उन्होने कैप्शन लिखा है होम स्वीट होम इसके साथ एक हार्ट का इमोजी भी लगाया है।

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors

नताशा ने दूसरी फोटो लगाई है इस फोटो में उनका बेटा और डॉगी भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होने लिखा मासा और साथ में सफेद रंग का हार्ट भी लगाया है।
यह भी पढ़ें

अंबानी की शादी में धीरेंद्र शास्त्री ने दिखाया अपना जादू, फीके पड़े बाकी के सितारे

Hardik Pandya-Natasa Divorce Rumors

नताशा ने इससे पहले अपने सूटकेस की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन डाला था- यह साल का वो वक्त है। इस कैप्शन के साथ उन्होंने हाउस और प्लेन का इमोजी भी बनाया था। नताशा की नई स्टोरी देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने हार्दिक का घर छोड़ दिया है और वो अपने घर शिफ्ट हो गई हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा पति हार्दिक पंड्या का घर, नए जगह शिफ्ट होकर शेयर की फोटोज

ट्रेंडिंग वीडियो