scriptहार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से… | Natasa Stankovic Divorce Hardik Pandya amid instagram post said praise god | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: नताशा ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक की खबर के बीच एक पोस्ट किया है। जो फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वह कहना क्या चाहती हैं।

मुंबईMay 29, 2024 / 11:59 am

Priyanka Dagar

नताशा ने हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट

नताशा ने हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच किया क्रिप्टिक पोस्ट

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: इंडियन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर खबर है कि उनका नताशा स्तांकोविक से तलाक होने वाला है। इस बीच अब नताशा का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। जो फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर नताशा कहना क्या चाहती हैं। कपल तलाक या अलग होने पर कोई बयान नहीं दे रहे हैं, पर नताशा ने पहले अपना सरनेम हटाया और अब एक पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है। 

नताशा ने इंस्टाग्राम पर किया क्रिप्टिक पोस्ट (Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce)

हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों की जोड़ी को अक्सर ट्रोल किया जाता रहा है। नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी फिर हार्दिक पांड्या और उन्होंने शादी की थी। अब शादी के 4 साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। खबर है कि नताशा की लाइफ में कोई और है जिस वजह से वह हार्दिक पांड्या से अलग हो रही हैं। अब नातशा ने जो इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो बांद्रा वर्ली सी लिंक का है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में सफेद हार्ट इमोजी देकर लिखा, ‘भगवान से प्रार्थना की’। अब नताशा का पोस्ट फैंस को समझ नहीं आ रहा है कि वह कहना क्या चाहती हैं। 
यह भी पढ़ें

फेमस क्रिकेटर की सर्च हिस्ट्री हुई लीक, इन एक्ट्रेस की हॉट फोटोज देखते हैं रोजाना

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce
नताशा और हार्दिक तलाक लेंगे या नहीं ये अभी तक साफ नहीं हुआ है, पर दोनों के बीच दूरियों के कई सबूत सामने आए हैं। हाल ही में नताशा दिशा पाटनी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई थी और जब उनसे तलाक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ‘थैंक यू सो मच कहा’ और चली गईं। इसके बाद से हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें ज्यादा तेज हो गई हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों पर नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

ट्रेंडिंग वीडियो