scriptतलाक के बाद नताशा ने सलमान खान के शो के ऑफर को ठुकराया, ये बड़ी वजह आई सामने | natasa reject salman khan bigg boss 18 offer after divorce hardik pandya actress reveal reason | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद नताशा ने सलमान खान के शो के ऑफर को ठुकराया, ये बड़ी वजह आई सामने

Natasa Bigg Boss 18 Offer After Hardik Pandya Divorce: तलाक के बाद नताशा को सलमान खान का शो बिग बॉस 18 ऑफर हुआ, लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया है।

मुंबईSep 16, 2024 / 10:17 am

Gausiya Bano

NATASA BIGG BOSS 18

नताशा ने बिग बॉस 18 में एंट्री लेने से किया मना

Natasa Bigg Boss 18 Offer After Hardik Pandya Divorce: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 इन दिनों सुर्खियों में हैं। लगातार शो के कंटेस्टेंट से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खबर आई थी कि इस बार शो का हिस्सा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक भी हो सकती हैं। इससे नताशा के फैंस खुश हो गए थे, लेकिन अब उनकी एंट्री को लेकर बुरी खबर आ रही है।

नताशा ने क्यों ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर?

तलाक के बाद नताशा के पास बिग बॉस 18 के ऑफर की खबर से उनके फैंस काफी खुश थे। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि नताशा ने सलमान खान के इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया है। बिग बॉस खबरी के मुताबिक, नताशा ने बिग बॉस 18 में एंट्री लेने से मना कर दिया है। उन्होंने ऐसा अपने बेटे अगस्त्य की वजह से किया है। नताशा का कहना है कि अभी उनका बेटा बहुत छोटा है और इसलिए वह फिलहाल शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। बता दें कि नताशा पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस सीजन 8 किया था।

यह भी पढ़ें

सुपरकार के इंजन से बनी लग्जरी Bugatti घड़ी दिखाते नजर आए Salman Khan, कीमत इतनी की आम आदमी खरीद ले कई घर

बिग बॉस 18 प्रीमियर डेट

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही इसका टीजर भी आ सकता है। इसमें आपको इस सीजन के थीम के बारे में भी हिंट मिल जाएगी। प्रीमियर डेट की बात करें तो बिग बॉस 18 अगले महीने 5 अक्टूबर से शुरू हो सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद नताशा ने सलमान खान के शो के ऑफर को ठुकराया, ये बड़ी वजह आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो