scriptहार्दिक से तलाक के 70 दिन बाद नताशा ने जाहिर किया दिल का हाल, बोली- मुझे तुम्हारी जरूरत है | Natasa love hardik pandya after 70 days ago of divorce share post said i need you | Patrika News
बॉलीवुड

हार्दिक से तलाक के 70 दिन बाद नताशा ने जाहिर किया दिल का हाल, बोली- मुझे तुम्हारी जरूरत है

Natasa Hardik Pandya Divorce: नताशा ने एक बार फिर पोस्ट किया है। उसे देख फैंस कह रहे हैं कि नताशा को हार्दिक की याद सता रही है।

मुंबईOct 02, 2024 / 09:56 am

Priyanka Dagar

Natasa love hardik pandya

Natasa love hardik pandya

c: नताशा और हार्दिक पांड्या की राहे हमेशा के लिए अलग हो चुकी है। दोनों 4 साल पहले एक दूसरे के प्यार में पागल थे और 4 साल बाद कपल के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। अक्सर कहा जाता रहा है कि नताशा हार्दिक से बेहद प्यार करती थी दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते थे पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि एक खूबसूरत रिश्ता खत्म हो गया। तलाक के बाद नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। ऐसे में जो उन्होंने अब पोस्ट शेयर किया है वह उनके फैंस को कुछ समझ नहीं आया। इसमें नताशा प्यार और जरूरत की बात कर रही हैं। उनके फैंस का कहना है कि नताशा के तलाक को लगभग 70 दिन हो गए हैं वह आज भी हार्दिक की कमी को महसूस करती हैं। वह हार्दिक से इस कदर प्यार करती थी कि तलाक के बाद भी उनकी यादों में हार्दिक पांड्या ही हैं।

नताशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया दिल से जुड़ा पोस्ट (Natasa Hardik Pandya Divorce)

नताशा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह हार्दिक से तलाक के कारण साफ तरीके से तो नहीं बताती पर कई बार वह दिल टूटने से लेकर धोखा देने वाले स्टोरी लगाती हैं। इससे साफ दिखता है कि नताशा पूरी तरह टूट चुकी हैं। उन्हें पति हार्दिक से बड़ा धोखा मिला है जिसे वह चाहकर भी नहीं भूल पा रही हैं। कई बार उनके पोस्ट में शादी टूटने का दर्द भी दिखाई देता है। वह अब किसी चीज में भरोसा नहीं करती। केवल वह भगवान पर भरोसा करती है ये भी उन्होंने कई बार बताया है। ऐसे में नताशा ने एक स्टोरी पोस्ट की है इसमें उन्होंने अपनी मिरर सेल्फी अपलोड की है और पीछे गाना बज रहा है। जिसके बोल हैं, “मुझे तुम्हारी जरूरत है, जैसे सूरज की रोशनी को छाया की जरुरत होती है। मुझे तुम्हारी जरूरत है जैसे मेरे शरीर में धड़कती हुई दिल की धड़कन को होती है लेकिन मुझे तुम्हारी इससे ज़्यादा जरूरत है। मुझे तुम्हारी जरूरत है जैसे एक बीमार आदमी को एक डॉक्टर की जरुरत होती है। मुझे तुम्हारी जरूरत है जैसे एक मिशन पर लगे एक जद्दोजहद करने वाले आदमी की होती है। मुझे तुम्हारी बहुत जरूरत है।” सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इसे सुनने के बाद साफ है कि नताशा चाहे कहीं भी रहे वह इंडिया में हो या विदेश में उन्हें हार्दिक की याद हमेशा आएगी। नताशा को आज भी हार्दिक की जरुरत हर कदम पर हैं। वह उनसे आज भी प्यार करती हैं।
Natasa Instagram

फैंस ने नताशा को भविष्य में आगे बढ़ने की दी सलाह

एक यूजर ने लिखा, “नताशा हम जानते हैं तुमने हार्दिक से खुद से ज्यादा प्यार किया है।” दूसरे ने लिखा, नताशा तुम और हार्दिक एक दूसरे के लिए नहीं बने थे ये तुम्हें समझना होगा अब।” तीसरे ने लिखा, “हार्दिक अब अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ खुश है और तुम्हें भी अपने भविष्य पर ध्यान देना चाहिए।” चौथे ने लिखा, “नताशा तुम इंडिया में रहो या सर्बिया में हम लोग हमेशा तुम्हारे साथ हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “नताशा तुम्हारे दिल में जितना दर्द है सब निकाल दो वरना कभी इस गम से निकल नहीं पाओगी।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हार्दिक से तलाक के 70 दिन बाद नताशा ने जाहिर किया दिल का हाल, बोली- मुझे तुम्हारी जरूरत है

ट्रेंडिंग वीडियो