scriptWajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम | Music Composer Wajid Khan's video from hospital goes viral,after death | Patrika News
बॉलीवुड

Wajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम

म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के निधन के बाद वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी वाजिद कर रहे थे ऐसा काम….

Jun 03, 2020 / 05:51 pm

भूप सिंह

wajid_khan-0000.jpg

मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। खासकर उनके भाई साजिद खान ( Sajid Khan ) को गहरा सदमा लगा है कि क्योंकि वे उनके भाई जो जोड़ीदार थे। संगीत के क्षेत्र में वाजिद-साजिद ( Sadjid-Wajid ) की जोड़ी काफी पॉपुलर हो गई थी। अब वाजिद ( Wajid Khan Video Viral after Death ) के निधन के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अस्पताल में बेड पर बैठ अपने मोबाइल पर धुन पर काम करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि वाजिद खान अपने काम के प्रति कितने समर्पित थे।

wajid_khan-00001.jpg
View this post on Instagram

🙏 #wajidkhan #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

भाभी ने डोनेट की थी किडनी
निधन से पहले ही वाजिद खान की किडनी खराब हो गई थी। कुछ महीने पहले ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी। किडनी उन्हें उनकी भाभी ने डोनेट की थी। हालांकि, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उन्हें इंफेक्शन हो गया और सक्सेसफुल नहीं हो पाई।

 

wajid_khan-00002.jpg

मां भी कोरोना पॉजिटिव
वाजिद खान को जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी देखभाल के लिए उनकी मां रजिया खान रूकी हुई थीं। इस दौरान अन्य कोरोना पेसेंट के संपर्क में आने से उनकी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। वहीं वाजिद का निधन भी कोरोना वायरस के संक्रमण और रिनल फेल्योर से हुआ बताया जा रहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Wajid Khan के निधन के 2 बाद अस्पताल का सीक्रेट वीडियो हुआ वायरल, बीमारी के वक्त भी कर रहे थे ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो