scriptफिल्म के सेट पर मानुषी छिल्लर करती है ऐसे काम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! | Manushi Chillar is also fond of doodling | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्म के सेट पर मानुषी छिल्लर करती है ऐसे काम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

मानुषी छिल्लर(Manushi Chillar) फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में आएंगी नजर
मानुषी ने अपने स्केचिंग की कुछ झलकियां भी पेश की

Feb 26, 2020 / 03:06 pm

Pratibha Tripathi

manushi_final.jpg

नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड रह चुकी ,एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर(Manushi Chillar) अब जल्द ही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके आपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। लेकिन इस अदाकारी के साथ मानुषी के अंदर एक और कला है जिसको वो समय रहते अपनी इस कला को निखारना नही भूलती है। क्या आप जानते है कि मानुषी को डूडलिंग करने का भी शौक है। जिसे मौका मिलते ही वह अपनी क्रिएटिविटी का अंदाजा लगाने के लिए करने लगती हैं।

मानुषी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह पिछले कुछ दिनों से डूडलिंग कर रही हैं और जब कभी मौका मिलता है तभी मैं अपनी इस कला को और अच्छे से निखारने में लग जाती हूं। इसके लिये मैं फिल्म के सेट पर भी ब्लैकबोर्ड और चॉक साथ ले जाना नही भूलती।”

View this post on Instagram

Sanyogita #Prithviraj

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

‘पृथ्वीराज’ के सेट पर संयोगिता का किरदार निभाते हुए मानुषी ने अपने स्केचिंग की कुछ झलकियां भी पेश कीं है जिसकी खूबसूरती अंदाजा आप भी लगा सकते है। और इसके माध्यम से उन्होंने अपने किरदार के एक बेहद ही महत्वपूर्ण पहलू की ओर इशारा किया।

View this post on Instagram

👀 #TerminalChhillar

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की कहानी शूरवीर महाराज पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीर गाथाओं पर आधारित है। इस फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फिल्म के सेट पर मानुषी छिल्लर करती है ऐसे काम जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

ट्रेंडिंग वीडियो