scriptऐसे शूट हुए थे तान्हाजी के खतरनाक स्टंट्स, वीडियो में देखें कैसे बनाई गई 300 फीट गहरी खाई | Making video of Tanhaji creating the universe of Tanhaji | Patrika News
बॉलीवुड

ऐसे शूट हुए थे तान्हाजी के खतरनाक स्टंट्स, वीडियो में देखें कैसे बनाई गई 300 फीट गहरी खाई

फिल्म में कई खतरनाक एक्शन और स्टंट थे।

Jan 11, 2020 / 04:41 pm

Mahendra Yadav

Tanhaji making video

Tanhaji making video

अजय देवगन और काजोल की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में कई खतरनाक एक्शन और स्टंट थे। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बताया गया है कि ये एक्शन सीन कैसे शूट किए गए।

 

https://twitter.com/hashtag/TanhajiTheUnsungWarrior?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मेकिंग वीडियो किया शेयर
तान्हाजी:द अनसंग वॉरियर के निर्माताओं ने हाल ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसमें उन्होंने सेट की कुछ झलकियां दिखाई हैं, जिसमें बताया गया है कि किले और गहरी खाई कैसे बनाए गए। फिल्म में दिखाया गया है कि मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी के मित्र तान्हाजी ने शत्रुओं से पहाड़ी पर बने कोंधना किले की रक्षा की और लड़ते—लड़ते वीर गति को प्राप्त हो गए। इसके बाद शिवाजी ने तान्हाजी की बहादुरी का सम्मान करते हुए किले का नाम बदलकर ‘सिंहगढ़’ कर दिया।

ऐसे शूट हुए थे तान्हाजी के खतरनाक स्टंट्स, वीडियो में देखें कैसे बनाई गई 300 फीट गहरी खाई

ऐसे बनाई 300 फीट गहरी खाई
इसके लिए मेकर्स को 300 फीट गहरी खाई और किला बनाना था। वीडियो में मेकर्स ने खुलासा किया कि महाराष्ट्र की सैंडन घाटी को फिर से बनाना बहुत मुश्किल काम था। निर्देशक ओम राउत ने कहा—हम नहीं चाहते थे कि फिल्म के दृश्यों में हॉलीवुड टच दिखे। हमें किले और घाटी को वैसा ही लुक देना चाहते थे जैसी वो रियल में है। उसमें मराठा झलक दिखनी चाहिए थी। ऐसे में हमने उसी घाटी से पत्थरों के सैंपल लाए और उनके सांचे बनाए। इससे दीवार बनाई गई और इफेक्ट के जरिए उसे घाटी का रूप दिया गया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऐसे शूट हुए थे तान्हाजी के खतरनाक स्टंट्स, वीडियो में देखें कैसे बनाई गई 300 फीट गहरी खाई

ट्रेंडिंग वीडियो