scriptMaidaan Prediction Day 10: ‘मैदान’ ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, अजय देवगन की फिल्म करेगी ताबड़तोड़ कमाई | Maidaan Box Office Prediction collection Day 10 ajay devgan film earns huge | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Prediction Day 10: ‘मैदान’ ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, अजय देवगन की फिल्म करेगी ताबड़तोड़ कमाई

Maidaan Box Office Prediction Day 10: ‘मैदान’ के दसवें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सैकनिल्क ने जारी कर दी है। अजय देवगन की फिल्म के ग्राफ में शनिवार को उछाल आती हुई नजर आ रही है।

मुंबईApr 20, 2024 / 03:32 pm

Kirti Soni

‘मैदान’ के दसवें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

‘मैदान’ के दसवें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Maidaan Box Office Prediction Day 10: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस पर अब तक ठीक-ठाक प्रदर्शन रहा है। ‘मैदान’ फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। फिल्म की कमाई में लगातार उछाल और गिरावट आती हुई देखी गई है। सैकनिल्क ने फिल्म की कमाई के 10वें दिन के आंकड़ें जारी कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ की कमाई में बढ़ोतरी देखी जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने शनिवार यानी रिलीज के 10वें दिन 0.58 करोड़ की कमाई की है। ये आंकड़ें खबर लिखने तक के हैं, कमाई के आंकड़ें शाम होते-होते बढ़ सकते हैं। ‘मैदान’ फिल्म ने अब तक कुल 30.38 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में कलाकारों के परफॉर्मेंस की तारीफ और IMDb पर 8.9 रेटिंग मिलने के बावजूद फिल्म ‘मैदान’ 10 दिनों में 30 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है। 
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय ने क्यों बदला मंगलसूत्र? अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरों के बीच सामने आई सच्चाई

फिल्म ‘मैदान’ कास्ट- कहानी 

फिल्म ‘मैदान’ फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं। ‘मैदान’ को बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूज किया है। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Maidaan Prediction Day 10: ‘मैदान’ ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, अजय देवगन की फिल्म करेगी ताबड़तोड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो