script‘रईस’ फिल्म एक्ट्रेस माहिरा खान हैं प्रेग्नेंट? इस पोस्ट से मिला हिंट, लिखा है सब… | Mahira Khan pregnant second time after second marriage with salim kari | Patrika News
बॉलीवुड

‘रईस’ फिल्म एक्ट्रेस माहिरा खान हैं प्रेग्नेंट? इस पोस्ट से मिला हिंट, लिखा है सब…

फिल्म ‘रईस’ की हीरोइन माहिरा खान को लेकर बड़ी खबर आई है रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं उनकी पोस्ट से हिंट मिला है।

Feb 12, 2024 / 08:05 am

Priyanka Dagar

mahira_khan_pregnant_second_time_after_second_marriage_with_salim_karim.jpg

माहिरा खान मां बनने वाली हैं

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने 4 महीने पहले ही सलीम करीम (Salim Karim) से दूसरी शादी की है। एक्ट्रेस पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं उनके फैंस की एक लंबी-चौड़ी लिस्ट है और ये खबर सुनकर वह खुश होने वाले हैं। क्योंकि माहिरा खान दूसरी बार मां बनने जा रही है अब ऐसे में उनका एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है।
माहिरा खान की प्रेग्नेंसी का हिंट पोस्ट से मिला (Mahira Khan Pregnancy Rumours)
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार वायरल हो रहे हो एक पोस्ट में कहा जा रहा है कि माहिरा खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से करने से मना कर दिया है। माहिरा रईस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ भी नजर आ चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

‘पंचायत 3’ मार्च में मचाएगी धमाल! इस दिन होगी OTT पर रिलीज

msg1822108393-60271.jpg
माहिरा खान के लिए हुई ये पोस्ट वायरल IMAGE CREDIT:
कह होगी माहिरा की डिलीवरी (Pakistani Actress Mahira Khan Project)
वायरल पोस्ट से कहा जा रहा है कि माहिरा की ड्यू डेट अगस्त या सितंबर 2024 है। इसी वजह से वह कोई काम का प्रेशर नहीं लेना चाहती और उन्होंने अभी से काम से ब्रेक ले लिया है। वो प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापसी करेंगी। पर बता दें, माहिरा और सलीम ने अभी तक इस प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म नहीं किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शायद ये कपल जल्द ही अनाउंसमेंट कर सकता है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘रईस’ फिल्म एक्ट्रेस माहिरा खान हैं प्रेग्नेंट? इस पोस्ट से मिला हिंट, लिखा है सब…

ट्रेंडिंग वीडियो