scriptअरबों की मालकिन होने के बाद भी माधुरी दीक्षित को बेचनी पड़ी अपनी कोठी, जानिए क्या थी वजह | Madhuri Dixit sells her Panchkula bungalow to a global travel company | Patrika News
बॉलीवुड

अरबों की मालकिन होने के बाद भी माधुरी दीक्षित को बेचनी पड़ी अपनी कोठी, जानिए क्या थी वजह

माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने हरियाणा के पंचकूला वाली अपनी कोठी को बेच दिया है

Jan 15, 2020 / 08:51 am

Vivhav Shukla

madhuri_dixit_sold_kothi_for_3_crore_25_lakh_rupee.jpg
नई दिल्ली।मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने हरियाणा के पंचकूला वाली अपनी कोठी को बेच दिया है।कुछ ही दिन पहले वे अपने पति डॉ. माधव नेने (dr nene) के साथ पंचकूला(panchkula) पहुंची थी। दरअसल, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की यह कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है। कोठी का नंबर-310 है।
CAA पर अजय देवगन का बड़ा बयान, कहा- कुछ कहा तो वो मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को बैन कर देंगे

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पिछले महीने ही इस कोठी का डील फाइनल किया था। माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम (cleartrip.com) के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा (amit taneja0 को सवा तीन करोड़ में बेची है। पंचकूला तहसील में रजिस्ट्री को लेकर सभी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं। अब इस कोठी के मालिक अमित तनेजा बन गए हैं।
सनी देओल की छोड़ी हुई फिल्म से सुपरस्टार बने अक्षय कुमार, लगातार फ्लॉप हुई थीं 14 फिल्में

बता दें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को ये कोठी सीएम कोटे में से मिला था। साल 1996 में हरियाणा के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल (cm chaudhary bhajan lal) ने माधुरी को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में माधुरी ने करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे। कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है।ये पंचकुला की शानदार कोठीयों में से एक है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अरबों की मालकिन होने के बाद भी माधुरी दीक्षित को बेचनी पड़ी अपनी कोठी, जानिए क्या थी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो