scriptअक्षय कुमार ने बताया साड़ी पहनने में होती थी ये मुश्किलें, आपको भी नहीं होगा यकीन | laxmmi bomb look akshay kumar says i am comfortable in saree | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने बताया साड़ी पहनने में होती थी ये मुश्किलें, आपको भी नहीं होगा यकीन

हर मूवी में अक्षय का अलग किरदार देखने को मिलेगा। किसी में पुलिसवाले तो किसी में ट्रांसजेंडर में दिखेंगे। इसके लिए वे खूब मेहनत कर रहे हैं। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय ट्रांसजेंडर भूत के कैरेक्टर ….

Jan 03, 2020 / 01:20 pm

Shaitan Prajapat

लक्ष्मी बॉम्ब

लक्ष्मी बॉम्ब

अभिनेता अक्षय कुमार इस साल ‘पृथ्वीराज’, ‘सूर्यवंशी’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जैसी फिल्म में नजर आएंगे। हर मूवी में अक्षय का अलग किरदार देखने को मिलेगा। किसी में पुलिसवाले तो किसी में ट्रांसजेंडर में दिखेंगे। इसके लिए वे खूब मेहनत कर रहे हैं। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय ट्रांसजेंडर भूत के कैरेक्टर में नजर आएंगे। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसमें अभिनेता साड़ी पहने और काजल-बिंदी लगाए नजर आए। अब उन्होंने फिल्म में साड़ी पहनने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया है।
 akshay kumar
एक इंटरव्यू में अक्षय ने बताया, ‘मैं साड़ी में कंफर्टेबल हूं और मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है। मैंने अब जितने भी किरदार निभाए हैं ये उनमे सबसे ज्यादा मुश्किल किरदारों में से एक है। मुझे किरदार के अंदर घुसना था और बॉडी लैंग्वेज को ठीक करना था।’ इस मूवी में कियारा आडवाणी, आर माधवन और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। राघव लॉरेंस इस डायरेक्ट कर रहे हैं। तमिल फिल्म ‘कंचना’ की रीमेक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 5 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।
 akshay kumar

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार ने बताया साड़ी पहनने में होती थी ये मुश्किलें, आपको भी नहीं होगा यकीन

ट्रेंडिंग वीडियो