scriptलारा दत्ता ने सेलिब्रेट किया पति महेश भूपति का बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें | Patrika News
बॉलीवुड

लारा दत्ता ने सेलिब्रेट किया पति महेश भूपति का बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

मिस यूनिवर्स रह चुकीं लारा दत्ता (Lara Dutta) आज अपने पति व ग्रैंड स्लैम चैंपियन महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) का 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इस मौके पर कई अनसीन फोटो शेयर की और बर्थडे विश किया।

मुंबईJun 07, 2024 / 10:11 pm

Prateek Pandey

lara dutta

lara dutta

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किए हैं, उनमें पहली तस्वीर में लारा व्हाइट और ऑरेंज कलर की फ्लोरल बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं।

शेयर की अनदेखी तस्वीर

उन्होंने काफी कम मेकअप किया हुआ है और अपने बालों का बन बनाया हुआ है। उन्होंने अपने लुक को फंकी ऑरेंज सनग्लास और गोल्ड हूप इयररिंग्स से पूरा किया। वहीं महेश ब्लैक और ब्लू प्रिंटेड शर्ट में नजर आए। फोटो में दोनों काफी क्लोज खड़े हैं और पोज दे रहे हैं। बाकी दो फोटो में दोनों अपने साथियों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
यह भी पढ़ें

5 दिन की बिटिया को सीने से लगाए हॉस्पिटल से घर लौटे वरुण धवन और नताशा दलाल

सेलिना जेटली ने किया कमेंट

लारा की इस पोस्ट पर सेलिना जेटली ने कमेंट किया जन्मदिन मुबारक हो बता दें कि लारा और महेश की पहली मुलाकात एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी। इसमें लारा दत्ता ने महेश की कंपनी को अपने काम का मैनेजमेंट देखने के लिए कहा था। उस वक्त लारा महेश के बारे में नहीं जानती थी, लेकिन वह लारा के बारे में जानते थे, क्योंकि लारा ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। वक्त के साथ दोनों नजदीक आए और अमेरिका में उन्होंने लारा को शादी के लिए प्रपोज किया। उस वक्त महेश यूएस ओपन मैच के लिए न्यूयॉर्क में थे।
यह भी पढ़ें

सर्जरी के बाद सेट पर वापस लौटीं ‘झनक’ एक्ट्रेस काजल पिसल

2011 में की थी शादी

महेश की सादगी पर फिदा लारा ने शादी के लिए हां कर दी और फरवरी 2011 में दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए। कपल की एक बेटी है जिसका नाम सायरा भूपति है। वर्कफ्रंट की बात करें तो लारा जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘सूर्यास्त’ और ‘रामायण’ में नजर आने वाली हैं। लारा को पिछली बार वॉर ड्रामा वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में देखा गया था। इसमें आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, जिमी शेरगिल और प्रसन्ना ने अहम रोल में नजर आए। यह सीरीज जियो सिनेमा पर उपलब्ध है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लारा दत्ता ने सेलिब्रेट किया पति महेश भूपति का बर्थडे, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो