scriptललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेक-अप! पूर्व IPL कमिश्नर ने अपने इंस्टा से हटाया एक्ट्रेस का फोटो | Lalit Modi removes Sushmita Sen picture from Instagram bio sparks break-up rumours | Patrika News
बॉलीवुड

ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेक-अप! पूर्व IPL कमिश्नर ने अपने इंस्टा से हटाया एक्ट्रेस का फोटो

करीब दो महीने पहले आईपीएल फाउंडर ललित मोदी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सबको चौका दिया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो एक्ट्रेस को अपनी पार्टनर बताया था और उनके साथ अपनी डीपी लगाई, लेकिन अब जो खबर आ रही है वो आपको चौका देगी। अब दोनों के रिश्ते के टूटने की खबर सामने आ रही है।

Sep 06, 2022 / 11:45 am

Shweta Bajpai

Lalit Modi removes Sushmita Sen picture from Instagram

Lalit Modi removes Sushmita Sen picture from Instagram

ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपने रिश्ते के इजहार के साथ ही अपने बायो में एक्ट्रेस का नाम और उनके साथ अपनी डीपी लगाई थी, लेकिन अब ललित मोदी ने बायो से अदाकारा का नाम हटा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है। इसे देखकर दोनों के ब्रेकअक की बाती सामने आने लगी हैं।
दोनों के ब्रेकअप की वजह भी सामने आने लगी है। कहा जा रहा है रिश्ता टूटने की वजह अदाकारा के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हैं। दोनों को ब्रेकअप के बाद भी अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है। ऐसे में ललित और सुष्मिता के ब्रेकअप की वजह रोहमन शॉल को बताया जा रहा है।
hhshhs.jpg
दो महीने पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कई सारी अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा डीपी भी सुष्मिता के साथ लगाई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा था- ‘आखिरकार मैं अपनी पार्टनर इन क्राइम के साथ नया जीवन शुरू करने जा रहा हूं। मेरा प्यार सुष्मिता सेन।’ अब ललित ने सब कुछ हटा दिया है और सुष्मिता की डीपी हटाकर अपनी अकेले की फोटो लगा ली है जिसपर ‘इंडियन प्रीमियर लीग फाउंडर’ लिखा हुआ है।
हालांकि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ जो फोटो पोस्ट की थीं उन्हें नहीं हटाया है। अब ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो ये दोनों ही जानते होंगे। हालांकि अभी तक इसपर दोनों का कोई बयान नहीं आया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेक-अप! पूर्व IPL कमिश्नर ने अपने इंस्टा से हटाया एक्ट्रेस का फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो