script‘मैं भगोड़ा नहीं हूं…’, ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को ‘बेटर हाफ’ बताने वाले Lalit Modi, प्रधानमंश्री नरेंद्र मोदी संग फोटो कर पूछा ये सवाल | Lalit Modi Became Angry At Being Called Fugitive | Patrika News
बॉलीवुड

‘मैं भगोड़ा नहीं हूं…’, ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को ‘बेटर हाफ’ बताने वाले Lalit Modi, प्रधानमंश्री नरेंद्र मोदी संग फोटो कर पूछा ये सवाल

हाल में ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो खुद को ट्रोल करने वाले लोगों पर भड़कते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कहते हैं कि ‘वो भगोड़ा नहीं हैं’.

Jul 17, 2022 / 04:45 pm

Vandana Saini

'मैं भगोड़ा नहीं हूं...', ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को 'बेटर हाफ' बताने वाले Lalit Modi

‘मैं भगोड़ा नहीं हूं…’, ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को ‘बेटर हाफ’ बताने वाले Lalit Modi

कुछ दिनों पहले IPL के पूर्व प्रेसिडेंट और घोटाले के आरोपी ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Susmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को कबूला है, जिसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. साथ ही यूजर्स लगातार उनको ‘भगोड़ा’ कह रहे हैं, जिसके बाद अब ललित मोदी ने अपने सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने ट्रोलर्स से साफ कहा है कि वो भगोड़े नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कुछ फोटो भी साझा की है.
मोदी ने जो फोटो शेयर की उसमें वो देश के प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के साथ भी फोटो साझा की है. ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा ‘मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है? क्या कोई ये समझा सकता है मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं. मुझे लगता है कि हम अभी भी मिडिल ऐज में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते?’. मोदी ने आगे लिखा कि ‘मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो’.

यह भी पढ़ें

इमेज साफ रखने के लिए Janhvi Kapoor को करियर शुरु करने से पहले मिला था ‘सलवार कमीज’ पहने का सजेशन!

https://twitter.com/hashtag/SushmitaSen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ललित मोदी अपनी पोस्ट में आगे लिखते हैं कि ‘सही खबर लिखें न कि झूठी खबर फैला दें. मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं. वो मेरी मां की दोस्त नहीं थी. हम लोगों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी. इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी’. इतना ही नहीं ललित मोदी ने मीडिया संस्थानों से भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें. उन्होंने लिखा कि ‘वे कोई भगौड़ा नहीं हैं. कोर्ट ने मुझे दोषी करार नहीं दिया है’. ललित मोदी ने आगे लिखा कि ‘जब वे BCCI में आए थे, तो उसके पास केवल 40 करोड़ रुपये थे, जो 2013 में बढ़कर 47,680 करोड़ रुपये हो गए’.
https://twitter.com/LalitKModi/status/1548479312969355264?ref_src=twsrc%5Etfw

ललित मोदी ने आगे लिखा कि ‘इट्स टाइम यू वेक अप – जब मैं BCCI में शामिल हुआ तो बैंक में केवल 40 करोड़ रुपये थे. मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था. अनुमान लगाइए कि बैंक में क्या था जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था- 47,680 करोड़?’. बता दें कि 56 साल के ललित मोदी ने हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. साथ ही ललित मोदी ने एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बताया था, जिसके बाद लोग इस बात की आशंका जताने लगे थे दोनों ने शादी कर ली है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी एक पोस्ट लिख इस बात से साफ इंकार किया था.

यह भी पढ़ें

इस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था ‘मैं झुकूगा नहीं…’ सिग्नेचर वॉक, एक्टर ने बताया नाम

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘मैं भगोड़ा नहीं हूं…’, ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को ‘बेटर हाफ’ बताने वाले Lalit Modi, प्रधानमंश्री नरेंद्र मोदी संग फोटो कर पूछा ये सवाल

ट्रेंडिंग वीडियो