scriptKuch Khattaa Ho Jaay: गुरु रंधावा 9 साल की उम्र से गांव की शादियों में गाते थे गाना, बोले- ‘10-20 रुपये मिल जाते थे’ | Kuchh Khatta Ho Jaaye actor Guru Randhawa shared childhood struggle when he sing at weddings | Patrika News
बॉलीवुड

Kuch Khattaa Ho Jaay: गुरु रंधावा 9 साल की उम्र से गांव की शादियों में गाते थे गाना, बोले- ‘10-20 रुपये मिल जाते थे’

Kuch Khattaa Ho Jaay: पंजाबी सिंगर से एक्टर बने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के साथ ‘कुछ खट्टा हो जाए’ (Kuch Khattaa Ho Jaay) से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने छोटी से उम्र में अपना सिंगिंग करियर शुरू किया। गुरु ने अपने लाइफ की तमाम बातें शेयर कीं।

Feb 16, 2024 / 11:10 am

Prateek Pandey

guru randhawa movie kuchh khatta ho jaaye
एक नए सिरे से अपने करियर को शुरू करने वाले गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ बहुत ही स्ट्रगल भरी रही है। गुरु ने बताया कि उन्होंने महज 9 साल में सिंगिंग शुरू कर दी।

पंजाबी सिंगर और गीतकार गुरु रंधावा सई मांजरेकर के साथ कुछ खट्टा हो जाए हिंदी फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए रेडी हैं। गुरु रंधावा ने बताया कि वह भी हमेशा से एक एक्टर बनना चाहते थे। एक इंटरव्यू में गुरु रंधावा ने अपने अभिनय करियर को नए सिरे से शुरू करने के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने 9 साल की उम्र में गाना शुरू किया था जब वह पॉकेट मनी कमाने के लिए शादियों में गाना गाय करते थे।
यह भी पढ़ें

किसिंग सीन्स पर बोले इमरान हाशमी, मैं अच्छा किसर नहीं! जानिए किसे बताया बेस्ट




गुरु कुछ पॉकेट मनी कमाने के लिए अपने गांव में शादियों में गाते थे। वह बताते हैं, ”मेरे माता-पिता हमेशा मुझे टीवी पर देखना चाहते थे। मैं अपने गांव की सभी शादियों में गाता था और लगभग 100-150 रुपये कमा लेता था। कोई मुझे 10 रुपये देता था, कोई मुझे 20 रुपये देता था, मतलब तब से कमाई कर रहा हूं मैं, मैं क्लास 3 या 4 क्लास ने था जब मैंने शुरुआत की थी। (मैं बहुत छोटी उम्र से कमा रहा हूं)। उस समय 20-30 रुपये बहुत बड़ी बात थी और मैंने अपने पिता से पॉकेट मनी मांगना बंद कर दिया।
यहां पढ़ें: मनोरंजन को ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें


गुरु रंधावा ने ये खुलासा करते हुए कहा कि वो शाहरुख खान, सलमान खान और इरफान खान को कैसे अपना आदर्श मानते हैं। गुरु ने कहा, “हम सभी भारतीय, हमारे लिए, हमारी सभी कल्पनाऐ, प्रेम का विचार और हमारी प्रेम कहानियां, वे सभी हमारी फिल्मों से संबंधित हैं। बड़े होने के दौरान जब मैं इन बड़े अभिनेताओं को बड़े पर्दे पर देखता था तो मुझे समझ आता था कि कौन अभिनय कर रहा है और कौन स्वाभाविक है – अभिनय नहीं। मुझे वे लोग बहुत पसंद आए जो अभिनय नहीं कर रहे थे।”

गुरु ने आगे बताया, “जैसे इरफान खान सर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सर, जैसे अनुपम खेर सर, अक्षय कुमार स्पेशल 26 में हैं, जैसे जब तक है जान में शाहरुख (खान) सर, सुल्तान में सलमान (खान) सर और बजरंगी भाईजान, दंगल में आमिर (खान) सर… तो मुझे लगता है कि जब आप अभिनय नहीं कर रहे होते हैं, तभी आप अभिनय कर रहे होते हैं। उनसे प्रेरित होकर मैंने भी ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में ऐसा ही कुछ किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Kuch Khattaa Ho Jaay: गुरु रंधावा 9 साल की उम्र से गांव की शादियों में गाते थे गाना, बोले- ‘10-20 रुपये मिल जाते थे’

ट्रेंडिंग वीडियो